वेबसीरीज ‘अ अन सूटेबल बॉय ‘ के किसिंग सीन पर एमपी के गृहमंत्री ने उठाए सवाल, तब्बू और ईशान आ रहे हैं नजर

आज के दौर में बॉलीवुड फिल्मों के साथ दर्शक वेब सीरीज को भी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड के सितारे भी वेब सीरीज में अपना सिक्का आजमा रहे हैं। वेब सीरीज मे कहानी को फिल्मों से ज्यादा डिटेल में बताया जाता है। इसके साथ ही वेब सीरीज में बहुत चैलेंजिंग कॉन्सेप्ट्स देखने को मिलते हैं।

लेकिन कुछ अलग करने की कोशिश में यह वेब सीरीज विवादों का हिस्सा भी बन जाती है। पिछले दिनों जहां बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम विवादों से घिर गई थी। वहीं अब तब्बू और ईशान खट्टर की वेब सीरीज द सूटेबल बॉय पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने सवाल उठाए हैं। गृहमंत्री ने वेब सीरीज में फिल्माए गए एक आपत्तिजनक सीन पर सवाल खड़े किए हैं। जिसके बाद से ही यह वेब सीरीज विवादों में घिर गई है। 

सीन भावनाओं को आहत करता है

बता दें कि पिछले दिनों देश में लव जिहाद के कई मामले सामने आने के बाद मध्यप्रदेश लव जिहाद से जुड़ा कानून बनाने जा रहा है। वहीं अब मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वेब सीरीज के ‘अ अनसूटेबल ब्वॉय’ के किसिंग सीन पर आपत्ति जताई है। गृहमंत्री का कहना है कि, वेब सीरीज में दिखाया गया किसिंग सीन बेहद आपत्तिजनक है।

सीन में एक मुस्लिम लड़का किस कर रहा है वहीं बैकग्राउंड में से भजन की आवाज आ रही है। इसके साथ ही गृहमंत्री ने कहा है कि, यह सीन लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। उन्होंने इस मामले में निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द इसकी जांच की जाए। और इस बात का पता लगाया जाए कि इस मामले में ओटीटी प्लेटफार्म और वेब सीरीज के प्रोड्यूसर के खिलाफ क्या कानूनी कार्यवाही हो सकती है।

सोशल मीडिया पर भी जताई गई आपत्ति

बता दें कि पिछले दिनों भाजपा युवा मोर्चा के एक मंत्री ने वेब सीरीज का एक किसिंग सीन सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उसपर आपत्ति जताई थी। उन्होंने भी बैकग्राउंड में चल रहे भजन को लेकर सवाल खड़े किए थे। जिसके बाद से बहुत से लोगों ने ट्वीट करते हुए उनका समर्थन किया है। लोगों का मानना है कि यह उनकी आस्था और धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचा रहा है। लोगों ने डायरेक्टर मीरा नायर पर भी कार्यवाही करने की मांग की है। 

बॉलीवुड के सितारे आ रहे हैं नजर

यह वेब सीरीज मशहूर डायरेक्टर मीरा नायर द्वारा बनाई गई है। विक्रम सेठ की बुक पर आधारित इस वेब सीरीज में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज में तब्बू, ईशान खट्टर, राम कपूर, तान्या मानिकतला और दानेश रिजवी आदि नजर आ रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज को बहुत पसंद किया जा रहा है। लेकिन अब एक किसिंग सीन के बाद यह सीरीज विवादो में घिर रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.