अपने पार्टनर से छुटकारा पा कर निकले बॉलीवुड स्टार्स के रिएक्शन हुए कैमरे में कैद, जानिए कौन दिखा कितना खुश

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कलाकारों ने एक-दूसरे से शादी कर ली है। साथ ही ये कलाकार अपने फैंस के लिए फेवरेट जोड़ी के तौर पर मशहूर हो गए हैं। गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर्स ने अपने साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस के साथ ही शादी की है। वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपने पति या पत्नी के रुप में बिजनेस मैन्स या फैशन डिज़ाइनर्स को चुना है। लेकिन इन कलाकारों में एक चीज़ कॉमन है कि इनमें से कई लोगों के तलाक हो चुके हैं।

हाल ही में एक्टर सोहेल खान और सीमा सचदेह का तलाक हुआ है। जिसके बाद कई कलाकारों के नाम चर्चा में आ गए हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको कई ऐसे कलाकारों के बारे में बताएंगे, जिनकी तलाक के बाद कई तस्वीरें वायरल हुई थी। साथ ही उन तस्वीरों में ये देखा जा सकता है कि तलाक के बाद ये कलाकार कैसा महसूस कर रहे हैं। 

अगर बात करें हालिया तलाक लेने वाली जोड़ी की यानी सोहेल खान और सीमा सचदेह के तलाक की तो फैमिली कोर्ट में तलाक लेने के बाद वे दोनों अलग-अलग निकले थे। एक तरफ जहां सीमा ने अपने चेहरे को मास्क और ग्लासेस से ढक रखा था, तो वहीं सोहेल भी अपना चेहरा कवर किए नज़र आए। लेकिन दोनों को देखकर लग रहा था कि वे काफी परेशान हैं।

वहीं सोहेल खान के बड़े भाई अरबाज़ खान ने भी अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा को तलाक दिया था। दोनों कलाकार तलाक के तुरंत बाद फैमिली कोर्ट के बाहर एक साथ आते हुए स्पॉट किये गए थे। इस दौरान मलाइका ने चश्मा लगा रखा था। तो वहीं अरबाज़ कुछ मायूस से दिखे थे। 

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी जब अपने पति से तलाक लिया था, तब उन्हें कोर्ट के बाहर अकेले देखा गया था। इस दौरान करिश्मा कपूर काफी ज्यादा गुस्से में नज़र आई थी। जो उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था।

एक्टर ऋतिक रौशन ने भी अपनी पत्नी सुजैन खान को कुछ सालों पहले तलाक दिया था। कोर्ट के बाहर दोनों साथ निकले थे। दोनों कलाकार काफी ज्यादा शांत और परेशान दिखाई पड़े थे। बता दें कि तलाक के बाद भी दोनों के बीच अच्छा रिश्ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.