सामने आया सोनाली फोगाट की हत्या का असली सच ! पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के गुजर जाने की खबर लगातार चर्चा में बनी हुई है। सोनाली फोगाट को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद वो इस दुनिया से चल बसीं। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में और भी कई खुलासे हुए हैं। उनके परिवार द्वारा ये शक भी जताया जा रहा है कि एक्ट्रेस का अचानक गुजर जाना स्वाभाविक नहीं है। उनके शरीर पर चोट के भी कई निशान मिले हैं।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने इस मामले में सोनाली के दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार किया है। दोनों सोनाली फोगाट के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंचे थे। गोवा में ही सोनाली फोगाट के गुजर जाने की खबर सामने आई थी।

भाई की शिकायत पर दो आरोपी गिरफ्तार

हालांकि गोवा पुलिस ने भले ही इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया हो। लेकिन गोवा पुलिस का कहना है कि उनके शरीर पर धारदार हथियार से चोट के निशान नहीं मिले हैं। साथ ही पोस्टमॉर्टम में उनके गुजर जाने असली वजह सामने नहीं आई है। ऐसे में ये केस एक पहेली बन गया है। क्या वाकई में सोनाली फोगाट को हार्ट अटैक आया था? या फिर जानबूझकर किसी ने उनकी जान को नुकसान पहुंचाया है? ऐसे बहुत से सवाल हैं जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद भी अनसुलझे हैं।

बता दें कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट के गुजर जाने की खबर सामने आई थी। इस खबर के आने के बाद से लोगों को सदमा लगा था। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि सोनाली इतनी जल्दी दुनिया से चली जाएंगी। हालांकि शुरुआती तौर पर इसकी वजह हार्ट अटैक बताई जा रही थी। लेकिन जब गुरुवार को पोस्टमॉर्टम कराया गया तो उसमें कई सारी बातें सामने आईं। इसके बाद पुलिस ने सांगवान और वासी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने अपनी शिकायत में इन दोनों का आरोपी बताया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद भी उलझी है गुत्थी

परिवार की रजामंदी के बाद ही सोनाली फोगाट का पोस्टमार्ट्म गोवा के मेडिकल कॉलेज में कराया गया। प्राथमिक रिपोर्ट में उनके शरीर पर कई तरह के निशान मिले हैं। हालांकि इस निशान की वजह से ही उनके साथ ये घटना हुई है, अभी तक साफ नहीं हो पाया है। वहीं इससे पहले उनकी बहन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। सोनाली फोगाट की बहन ने बताया था कि 1 दिन पहले एक्ट्रेस और उनकी मां की बात हुई थी। उस वक्त उसने कहा था कि वह ठीक है। वहीं उन्होंने ये भी कहा था- उन्हें खाने में कुछ गड़बड़ लग रही है।

बता दें कि सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने पुलिस में शिकायत की थी। उनका दावा था कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने मिलकर उनकी बहन को साजिश के जाल में फंसाया था। उन्होंने ये भी कहा कि सुखविंदर ने 3 साल पहले उनके खाने में नशीली चीज़ मिलाई थी। इसके बाद सोनाली के साथ दुर्व्यवहार किया था।

साथ ही इसका वीडियो भी बना लिया गया था। इसके बाद से ही सुधीर और उसके दोस्त सुखविंदर लगातार उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे।उनके भाई का दावा है कि इससे पहले भी उनके खाने में जहरीली चीजें मिलाई गई थी। जिसके चलते सोनाली की कई बार तबियत बिगड़ी थी। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.