कंगना रनौत के बॉडीगार्ड पर लगे संगीन आरोप, पीड़िता ने कहा – वो मेरे साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था

अक्सर मीडिया में सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत के बॉडीगार्ड ने इस बार खबर बनाई है। खबर के अनुसार मुम्बई की रहने वाली एक ब्यूटीशियन ने कंगना के पर्सनल बॉडी गार्ड कुमार हेगड़े पर संगीन आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने कहा है कि आरोपी बॉडीगार्ड ने शादी का झांसा दे कर कई बार पीड़िता के साथ ज़्यादती की।  मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में कुमार हेगड़े के खिलाफ बुधवार को पीड़िता ने शिकायत भी दर्ज करवा दी है। एबीपी न्यूज से बात करते हुए ब्यूटीशियन की दोस्त दिव्या ने इस मामले में और भी जानकारी दी। और इस मामले में कई खुलासे भी किये। 

दिव्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा “कुमार हेगड़े मेरी दोस्त के साथ अननैचुरल संबंध भी बनाया करता था। संबंध बनाने के पहले वो नशा भी करता था और फिर संबंध बनाने के दौरान कुमार बेहद आक्रामक तरीके से उसके साथ पेश आता था।” दिव्या ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि उसकी फ्रेंड इस कदर मासूम है कि उसे अप्राकृतिक तरीके से किये जानेवाले संबंध के बारे में ज्यादा नहीं पता था। ऐसे में वो इसका शिकार होती रही।”

“मेरी सहेली कुमार हेगड़े के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बजाय खुदखुशी करना चाहती थी। अपने साथ धोखा होने के बाद से मेरी दोस्त अपनी जीवन लीला खत्म करने वाले विचारों के साथ जी रही थी। इस बारे में जब उसने मुझे बताया तो मैंने उसे समझाया कि उसके साथ गलत करनेवाले को सजा मिलनी चाहिए और उसे खुद को इस तरह से सजा देने के बारे में नहीं सोचना चाहिए।”

इसके साथ ही दिव्या ने बताया कि कुमार को न सिर्फ कड़कियाँ बल्कि लड़कों में भी गहरी रुचि थी, उन्होंने कहा “कुमार ने एक-दो बार इस तरह की बातें खुद ही मेरी दोस्त को बताईं थीं तो उसे लगा कि ये कुमार के मजाक करने के तरीकों में से एक है और मजाक समझकर उसने कुमार की इन बातों पर ध्यान नहीं दियान लेकिन फिर कुमार के बारे में मुझे दूसरों से भी इस तरह की बातें पता चलीं।”

दिव्या इसके आगे बताती है कि “शादी का झांसा देकर कुमार हेगड़े और भी लड़कियों के साथ इस तरह से संबंध बना चुका है और ये उसकी फितरत बन गई थी। इतना ही नहीं, मेरि दोस्त के पैसे ऐंठने के अलावा वो और भी कई लड़कियों के पैसे हजम कर चुका है। कुमार हेगड़े ने कंगना रनौत के बॉडीगार्ड होने का बहुत फायदा उठाया है और कुछ इसी तरह से वो मासूम लड़कियों को अपने झांसे में लिया करता था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.