सुशांत की आत्महत्या पर बनी फिल्म का टीजर हुआ लॉन्च, देंखने के लिए लिंक क्लिक करें

बीते वर्ष सुशांत के साथ जो घटना घटी उससे ना सिर्फ उनके परिवार वाले बल्कि उनके लाखों करोड़ों चाहने वाले भी आहत है। सुशांत मामला अपने साथ कई सारे सवाल भी ले कर आया जिनके जवाब जानने के लिए देश की तीन बड़ी एजेंसियां लगी हुई है। हालांकि इसके बाद भी अभी तक इस मामले में कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लग पाई है। इसके साथ ही सुशांत ने इस दुनिया से अलविदा कहते हुए बॉलीवुड पर भी ऐसी कालिख पोती है जिसे इंडस्ट्री इतनी आसानी से मिटा नहीं पायेगा। वहीं इंडस्ट्री में सुशांत मामले को ले कर कई फिल्में बनाने की बातें भी कही जा रही थी। उन्ही में से एक फ़िल्म “नया द जस्टिस” का टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।  बता दें इस फ़िल्म को 11 जून को रिलीज किया जाएगा। 

गौरतलब है कि सुशांत के जीवन पर आधारित इस फ़िल्म ने हाल ही में जो टीजर लॉन्च किया है वो तकरीबन 58 सेकंड का है। इस टीजर की शुरुआत होती है टीवी में आती एक ब्रेकिंग न्यूज़ से, फ़िल्म के टीजर में आप देखोगे तो पिछले साल 14 जून के बाद घटी एक एक घटना आपकी आंखों के सामने आने लगेगी। क्योंकि इसे ठीक उसी तरह से फिल्माया गया है। इस वीडियो में सुशांत के कमरे वाले सीलिंग फैन पर हरा दुपट्टा भी टंगा हुआ दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही फ़िल्म में रिया और सुशांत के रिश्ते पर भी प्रकाश डाला है, बता दें सुशांत का रोल जहां एक्टर जुबैर ने किया है तो वहीं रिया का किरदार श्रेया शुक्ला ने निभाया है। 

हालांकि इस फ़िल्म में घटना तो आपको ठीक सुशांत मामले जैसे ही मिलेगी मगर इसमें किरदारों के नाम बदल दिए गए है। जैसे सुशांत के किरदार का नाम इसमें महेंद्र उर्फ माही रखा गया है वहीं रिया के किरदार का नाम इसमें उर्वशी रखा गया है। इसके अलावा अमन वर्मा ईडी के चीफ, असरानी सुशांत के पिता, शक्ति कपूर एनसीबी चीफ, आनंद जोग मुंबई पुलिस कमिश्नर, सोमी खान सेलेब्रिटी मैनेजर, अरुण बख्शी बॉलीवुड फिल्ममेकर और सुधा चंद्रन सीबीआई चीफ का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं।

https://twitter.com/mayurish7/status/1381888298419769347?s=19

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.