यूजर ने शेयर किया सुशांत का ऐसा वीडियो जिसे देख भड़क गई अंकिता लोखंडे, जमकर लगाई क्लास

दिंवगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद से ही उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे मुखर हो कर बोल रही है। वे आये दिन सुशांत से जुड़ी कुछ खट्टी मीठी यादें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। मगर इन दिनों वे एक यूजर को फटकार लगाने की वजह से सुर्खियों में है। दरअसल अंकिता के भड़कने की वजह थी एक यूजर द्वारा सुशांत के अंतिम संस्कार की एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर करना। अंकिता इसी को देख कर आग बबूला हो गयी और उसे जम कर खरी खोटी सुना दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह सुशांत को सपोर्ट करने का कोई तरीका नहीं है, इस वीडियो को तुरंत डिलीट करो। 

अंकिता लोखंडे ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘तुमको क्या हो गया है? इस तरह के वीडियोज पोस्ट करना बंद करो, हम सबके लिए यह देखना बहुत मुश्किल है। तुमसे यह निवेदन है कि इस वीडियो को तुरंत हटा दो। हम जानते है कि तुम उनसे प्यार करते हो, लेकिन उन्हें सपोर्ट और प्यार करने का यह कोई तरीका नहीं है। इस वीडियो को तुरंत डिलीट करो।’ अंकिता से मिली फटकार के बाद यूजर ने इस वीडियो को तुरंत अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसे डिलीट कर दिया।

 जैसा कि आपको विदित है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने मुम्बई स्थित बांद्रा वाले फ्लैट पर 14 जून के दिन मृत अवस्था में पाए गए थे। वहीं अब उनकव गए को तीन महीने से ज़्यादा का वक्त हो चुका है, इसी दौरान हाल ही में उन्होंने एक इमोशनल नोट सुशांत के लिए लिखा था। अंकिता लिखती हैं कि ‘समय गुजर जाता है। जीवन अपनी रफ्तार से आगे बढ़ता रहता है, लेकिन कुछ यादें खास होती हैं जो कभी नहीं भुलाई जातीं। वह हमेशा हमारे साथ रहती हैं, खासकर उन लोगों की यादें जो हमारे करीबी होते हैं। सुशांत तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे।’ अंकिता ने इस पोस्ट में सुशान्त की बहन कीर्ति सिंह और जीजा विशाल कीर्ति को भी टैग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.