इंतज़ार खत्म : आपको हंसाने के लिए फिर से तैयार है कपिल शर्मा शो, इस तारीख से होगा शो ऑन एयर

टीवी जगत के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कॉमेडी के क्षेत्र में जो मुकाम हासिल किया है वो इससे पहले किसी भी कॉमेडियन को नहीं मिला। अपने कपिल शर्मा शो के माध्यम से लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेरने वाले कपिल शर्मा का शो काफी समय से बंद पड़ा हुआ है और लोग महीनों से इसका इंतजार कर रहे हैं।  हालांकि अब इस शो के चाहने वालों के लिए एक गुड न्यूज आई है। दरअसल फरवरी में इस शो को कई कारणों के चलते बंद कर दिया गया था। अब खबर मिल रही है कि अगले महीने से इस शो का प्रसारण दोबारा शुरू करने की योजना बनाई जा रही है। 

मीडिया में चल रही रिपोर्ट की माने तो जुलाई के महीने में एक बार फिर कपिल शर्मा अपना शो ले कर टीवी पर फिर से दस्तक देने वाले हैं। शुरुआती घोषणा के अनुसार शो का पहला एपिसोड 21  जुलाई को रिलीज किया जा सकता है। इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बता दें कि हाल ही में गिन्नी दूसरी बार माँ बनी है, ऐसे समय में कपिल शर्मा चाहते थे कि वो अपना समय बीवी के साथ बिताएं इसीलिए उन्होंने छुट्टी ली थी। 

अब खबर है कि ब्रेक के बाद कपिल शर्मा एक बार फिर लोगों को हंसी का डोज देने के लिए तैयार हो गए हैं। बता दें कि यह खबर भी इन दिनों काफी सुर्खियों में है कि इस शो की टीम में इस बार कई नए सदस्य भी जुड़ सकते हैं। इन शो में फिलहाल कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरण सिंह हिस्सा हैं। 

कपिल शर्मा शो के अभी तक के सफर की बात करें तो ये टीवी के मोस्ट सक्सेफुल कॉमेडी शोज में से एक बन गया है। शो अक्सर टीआरपी के मामले में भी अच्छी रैंकिंग पर रहता है। इसके अलावा बार्क रेटिंग में भी कपिल का शो टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है। कपिल शर्मा शो में डॉक्टर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर काफी मशहूर हुए थे। दर्शकों की मांग है कि एक बार फिर कपिल और सुनील एक साथ आएं और लोगों के चेहरे और दुगनी मुस्कान सजाएं। हालांकि हाल फिलहाल में यह होता हुआ संभव नहीं दिखता। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.