शाहरुख खान के हाथ में दिख रही यह पानी की बोतल है बेहद कीमती, फीचर और कीमत पैदा कर सकती है बैचेनी

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में इतना नाम कमाया हैं कि सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके नाम का डंका बजता है। बहुत से विदेशी कलाकार भारत को शाहरुख खान के नाम से जानते हैं। शाहरुख पिछले चार पांच सालों से किसी भी फ़िल्म में नजर नहीं आए हैं लेकिन वो लोगों के हमेशा पसंदीदा बने रहते हैं। शाहरुख जो भी करते है वो एक स्टाइल बन जाता है।

वही आज भी फैन्स उनके बारे में बहुत सी बातें जानने के लिए बेताब रहते हैं। तो चलिए आज आपको किंग खान से जुड़ी एक खास बात बताते हैं। आपने शाहरुख के हाथ में अक्सर एक पानी की बोतल देखी होगी। ये पानी की बोतल बेहद ही खास है। आज आपको शाहरुख के करियर यह उनकी निजी जिंदगी के बारे में नहीं है बल्कि इसी खास बोतल के बारे में बताते हैं। शाहरुख की इस बोतल के फीचर्स को जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

इस खास बोतल से खुद को हाईड्रेट रखते हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान 55 प्लस हो चुके हैं। ऐसे में वो अपनी सेहत का बेहद ख्याल रखते हैं। वह अपने साथ अक्सर एक खास बोतल लेकर चलते हैं जिससे वो खुद को हाइड्रेट रख सकें। शाहरुख खान अक्सर जो बोतल लेकर स्पॉट होते हैं उसका नाम हाइड्रेट्स पार्क पीआरओ स्मार्ट वाटर बॉटल है। इसका एक खास फीचर ये है की बोतल आपके फ़ोन से कनेक्ट होकर हर एक घूंट का हिसाब रखती है। जैसे ही आप इसे मोबाइल से कनेक्ट करते हैं तो सारा डेटा एप पर दिखने लगता है। ऐसे में जैसे ही पानी पीने का समय होता है तो ये आपको अलर्ट कर देती है।

अक्सर काम की व्यस्तता के चलते पानी पीने में कमी हो जाती है। ऐसे में शाहरुख ने एक खास बोतल अपने पास रखी है। ये बोतल ये भी रिकॉर्ड करती है कि आपने दिनभर में कितना पानी पिया है। शाहरुख खान की इस बोतल में पानी 24 घंटे तक ठंडा रहता है। जैसे ही पानी पीने का वक्त होता है तो उसमें लगा हुआ है एलईडी सेंसर चमकने लगता है। इस बोतल को आप अपने आईफोन और एप्पल वॉच से सीधे कनेक्ट कर सकते हैं। इससे आप बोतल पर लगी एलईडी और फोन में मौजूद एप दिनभर पानी का काउंट कर सकते हैं।

बोतल में मौजूद है कमाल के फीचर्स

बता दें कि ये बोतल स्टील की है। इसके चलते ये हेल्थ के लिए बिल्कुल भी खतरनाक नहीं है। इस बोतल को चार्ज किया जाता है जिसके लिए चार्जिंग केबल भी आती है। ये बोतल शाहरुख खान के पास है तो इसका मतलब यह नहीं कि आपके पास नहीं हो सकती है। आप इसे एप्पल की ऑफिशल वेबसाइट से इसे खरीद सकते हैं। ये बोतल अलग अलग वेरिएंट में आती है जिसकी अलग अलग कीमतें हैं। ये बोतल 500 एमएल से शुरू होती है इसकी कीमत 64 डॉलर यानी तकरीबन 5 हजार रुपये है। वहीं इसका एक लीटर वाला वेरियंट 7 से 8 हजार के बीच पड़ता है।  इस बोतल के जरिए शाहरुख अपने हाइड्रेशन का पूरा ख्याल रखते हैं।

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले सालों में उनकी कई बड़ी फ़िल्में रिलीज होने वाली है। शाहरुख दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ फ़िल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली की फ़िल्म जवान में भी दिखाई देंगे। शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हीरानी की फिल्म डंकी में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू उनकी हीरोइन बनी है

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.