अर्नब की गिरफ्तारी के बाद सामने आई अन्वय नाइक की पत्नी, कहा – मेरी सास और मेरे पति को…

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी आज सुबह की सबसे बड़ी सुर्खी बन कर सामने आई है। एक तरफ भारीतय जनता पार्टी के बड़े नेताओं ने इस मामले में सरकार को आड़े हाथों लिया है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी मुम्बई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की खूब किरकिरी हो रही है। वहीं एक तबका वो भी है जो महाराष्ट्र सरकार की कार्यवाही को सही बता रहे हैं। वहीं इसी बीच इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की पत्नी का वीडियो सामने आ रहा है जो अर्नब पर कई तरह के आरोप लगा रही हैं। 

रिपब्लिक भारत के एडिटर एंड चीफ अर्नब गोस्वामी को बुधवार सुबह अपने घर से गिरफ्तार कर लिया गया, उन पर आरोप है कि उन्होंने 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी माँ को अपनी जान देने के लिए उकसाया। इसी मामले में अब इंटीरियर डिजाइनर की पत्नी अर्नब ओर निशाना साधते हुए नज़र आ रही है। 

वीडियो बना कर अन्वय की पत्नी ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत ने जो किया, यह बुरा हुआ। अर्नब इसके लिए खूब आवाज उठा रहे हैं। लेकिन मेरी सास और मेरे पति के गुज़र जाने के जिम्मेदार वही हैं। पिछली सरकार ने इस मामले को दबा कर रखा था। न्याय पाने के लिए मैंने हर चौखट को खटखटाया, लेकिन मुझे इंसाफ नहीं मिल पाया। 

मुझे इंसाफ कब मिलेगा, अर्णब ने मेरे परिवार के साथ बुरा किया है। वह इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं। उसकी गिरफ्तारी होनी ही चाहिए। मैं आप सबसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि नाइक परिवार को न्याय मिले, इसके लिए आप सब मदद करें। जो लोग सुशांत सिंह राजपूत के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, वह नाइक परिवार के लिए भी लड़ाई लड़े।’

इस वीडियो पर लोग अनेक तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.