3 गांव के पुरुषों को बनाया महिला ने अपना शिकार, रेप का झूठा मुकदमा डाल ऐंठती थी मोटी रकम

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसने सबको हिला कर रख दिया है। एक महिला की वजह से यहां 3 गांव के पुरुष असहाय हो गए हैं, सिवाए उस महिला के आगे हाथ जोड़ने के इनके पास कोई चारा नहीं बचता। इस गांव की एक महिला ने 3 गांव के पुरुष समाज जी नींद हराम करके रख दी है। यह तीन गांव अतरौली थाना क्षेत्र में आते हैं। इसी थाने में एक मामला सामने आया जिसमें एक महिला ने तीन गांव के कई पुरुषों के खिलाफ झूठे मुकदमे लिखवा कर उन्हें जेल भिजवा दिया है। 

जीन तीन गांव का हम आपके सामने ज़िक्र कर रहे हैं उनके नाम – काशी महापुर, खुशीपुरा है। इन तीनो गांव के लोग मिल कर अलीगढ़ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे और एसएसपी साहब के सामने इस झूठी महिला का पूरी तरह से पर्दाफाश कर दिया। गांव वालों ने बताया है कि एक महिला झूठे मुकदमे में फंसा कर गांव के कई युवकों की ज़िन्दगी बर्बाद कर चुकी है। इस काम में महिला ही नहीं बल्कि स्थानीय पुलिस वाले भी महिला का साथ दे रहे हैं, महिला मुकदमा लेने के लिए गांव वालों से मोटी रकम वसूलती है। 

हाल ही में इस महिला ने जहर पी कर चार लोगों को फंसाया था। जिसके नाम आरोप दर्ज है उनमें से एक महिला अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ जेल में अभी तक बंद है। गांव वालों ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि यह महिला अभी तक गांव के कई युवकों की ज़िंदगी झूठा मुकदमा दायर कर बदनाम कर चुकी है।  

गांव वालों ने लिखती में शिकायत दर्ज करवाते हुए एसपी को बताया कि गांव की एक शातिर महिला स्थानीय पुलिस वालों के साथ मिलकर गांव के युवकों को झूठे मुकदमे में फंसा रही है। गौरतलब है कि महिला ने हालिया मुकदमे को वापस लेने के लिए 2 लाख की मांग की थी। यह मुकदमा महिला ने 15 जनवरी को दायर किया था जिसमे नेहा और उसकी सास का नाम शामिल था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.