स्टाइल के चक्कर में गच्चा खा गई यह एक्ट्रेसेस, सबके सामने यूं गिरी औंधे मुंह

बॉलीवुड की दुनिया फैशन की दुनिया है, अगर यह कहें कि देश में फैशन में क्या बदलाव आने है वो बॉलीवुड निर्धारित करता है तो गलत नहीं होगा। यानी जो बॉलीवुड अभिनेत्रियां पहने ले वो देश का नया ट्रेंड बन जाता है। वहीं अगर नए अलबेले फैशन सेंस देखने हो तो आपको फैशन रैम्प से बेहतर कोई जगह नहीं मिलेगी। यहाँ मॉडल रैंप वॉक कर अपने कपड़ो की नुमाइश करती हैं। हालांकि इस पर चलना जितना सरल दिखता है असल में यह उससे कई गुना मुश्किल काम है। आपको कई बार इस पर हाई हील्स के साथ अजीब कपड़े पहन कर कैमरे और ऑडियंस के सामने पूरे कॉन्फिडेंस से जाना होता है। जो काफी ज्यादा मुश्किल काम है, यहां तक कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां तक इन मुश्किलों से अच्छी तरह परिचित है। 

आप अनुमन बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों को बड़े बड़े फैशन डिजाइनर के नए कलेक्शन के लिए रैंप वॉक करते हुए देख सकते हैं। हालांकि इनमें से कुछ अभिनेत्रियों को आपने रैंप पर संभलते – फिसलते या कुछ को धड़ाम से गिरते हुए भी देखा होगा। अगर नहीं देखा तो आइए हम दिखा देते हैं कैसे यह अभिनेत्रियां कभी हाई हील्स तो कभी अपने कपड़े की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हुई। तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन है शुमार। 

यामी गौतम 

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम उस वक्त उप्स मोमेंट का शिकार हो गयी जब वे 2019 में डिजाइनर जोड़ी गौरी – नैनिका के लिए रैम्प पर उतरी थी। दरअसल इस वक्त उन्होंने एक गाउन पहना हुआ था, मगर जैसे ही उन्होंने चलना शुरू किया वो गाउन में उलझ कर रह गयी।

कंगना रणौत

यह बात 2014 की है जब बॉलीवुड एक्ट्रेस फैशन डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा के लिए शोस्टॉपर बनकर रैम्प पर उतर थी। मगर जो गाउन कंगना ने पहना था वो इतना भारी था कि कंगना उसका वजन ही नहीं उठा पा रही थी। और आखिर में गाउन सैंडल में फंस गया जिससे वे उप्स मोमेंट का शिकार हो गयी। हालांकि गनीमत है कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई। 

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने यूं तो बहुत से रैम्प वॉक किये हैं। मगर उनका सबसे यादगार रैम्प वॉक है, 2010 में बेंगलुरू में ब्लैंडर्स प्राइड रैंप वॉक। दरअसल इस रैम्प वॉक में वे ब्राउन पार्टी गाउन पहन कर रैम्प पर उतरी थी जो वॉक के शुरुआत में ही सैंडल में अटक गया और वो मुंह के बल गिरने से बाल-बाल बच गयी। 

सुष्मिता सेन 

 सुष्मिता यूं तो रैम्प वॉक की क्वीन मानी जाती है। अपने करियर में उन्होंने कई बार रैम्प वॉक किया है। हालांकि बावजूद इसके वे भी कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हो गयी है। इंडिया इंटरनेशनल ज्वैलरी वीक के दौरान तो एक बार सुष्मिता ने इतना हैवी लहंगा और डायमंड ज्वैलरी कैरी कर लिया था कि उन्हें लहंगे की वजह से कई बार परेशानी का भी सामना करना पड़ा। वहीं एक बार उनका गाउन सैंडल में फंस गया था जिसके बाद उनकी माँ मदद के लिए रैम्प पर आई थी।

पूनम ढिल्लो 

बीते जमाने के खूबसूरत अदाकार और अपनी अदाओं से सभी के दिलो को चलाने वाली पूनम ढिल्लो भी रैम्प पर नहीं चल पाई। दरअसल डिजाइनर विक्रम फडणवीस के लिए रैम्प पर उतरी पूनम ढिल्लो का पैर अचानक फिसल गया और वे खुद को संभाल नहीं पाई। हालांकि पूनम ने अपनी वॉक को पूरा करके ही माना था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.