अपने ऑनस्क्रीन सगे भाई को दिल दे बैठी यह अभिनेत्रियां, एक जोड़े ने तो कर ली शादी भी

यह दुनिया ही एक रंगमंच है, और हम सब इसके कलाकार। हालांकि कुछ कलाकार ऐसे भी होते हैं जो भगवान द्वारा दिये अपने रोल के अलावा कई और किरदारा भी निभाते हैं। इन्हें ही एक्टर या अभिनेता कहा जाता है। एक अच्छे अभिनेता को अपने किरदार में पूरी तरह खो जाना होता है, इसके साथ ही उसे हर किरदार के लिए तैयार भी होना पड़ता है। क्योंकि कभी भी उसे भाई-बहन, माता-पिता या प्रेमी-प्रेमिका का किरदार निभाना पड़ सकता है।

 कई बार अभिनेताओं के साथ ऐसा भी हो जाता है कि रियल लाइफ भाई बहन को स्क्रीन के सामने रोमांस करना पड़ जाता है। तो कभी रियल लाइफ के पति-पत्नी को कैमरे के सामने राखी भी बंधवानी पड़ सकती है। आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐसे ही जोड़ो के बारे में बताने वाले हैं जो ऑनस्क्रीन तो भाई बहन है मगर ऑफस्क्रीन लव बर्ड बने फिरते हैं। 

शिवनी नारंग और दिनगंगना सूर्यवंशी

आप सबने स्टारप्लस पर धारावाहिक ‘एक वीर की अरदास वीरा’ सीरियल तो देखा हो होगा। यह वो सीरियल है जिसमें शिवनी और दिनगंगना भाई बहन का किरदार निभाते हैं। ऑनस्क्रीन इनके भाई बहन के प्रेम को देख हर कोई यही दुआ करता है कि उनके भाई बहन भी उनसे इतना ही प्यार करे हालांकि कैमरे के पीछे यह दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट करते आये थे। हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था। 

चारु असोपा और नीरज मालवीय

वर्तमान में सुष्मिता सेन की भाभी बन चुकी चारु असोपा एक समय पर अपने ऑनस्क्रीन भाई नीरज मालवीय को डेट कर रहीं थी। दोनो उस समय मेरे अंगना में धारावाहिक में काम कर रहे थे। हालांकि बाद में इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया, अब चारु सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की पत्नी है। 

रोहन मेहरा और कांची सिंह

“ये रिश्ता क्या कहता है” सीरियल के आइडल भाई बहन का किरदार निभाने वाले रोहन मेहरा और कांची सिंह भी एक दूसरे से बेशुमार प्यार करते हैं। इनका प्यार उस वक्त सार्वजनिक हुआ जब रोहन बिगबॉस धारावाहिक में सदस्य बन कर आये। दोनों ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया और आये दिन दोनों एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीर साझा करते रहते है। 

 अमन वर्मा और वंदना लालवानी

ऑनस्क्रीन भाई बहन से पति पत्नी बने अमन वर्मा और वंदना लालवानी टीवी के सबसे चर्चित चेहरों में से एक माने जाते हैं। टीवी धारावाहिक शपथ में भाई बहन का किरदार निभाने वाले अमन और वंदना एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में उन्होंने शादी कर ली। आज वे एक सुखी वैवाहिक जीवन जी रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.