पैसे के लिए गैर मर्दों के साथ बनाती थी यह अभिनेत्रियां शारीरिक सम्बंध, पोल खुली तो मुंह दिखाने लायक नहीं रही

फ़िल्म इंडस्ट्री की दुनिया ग्लैमर से भरपूर है। यहां बेहिसाब दौलत से ले कर शौहरत सब कुछ मिलता है। मगर इस फिल्मी दुनिया में कई सारी गालियां है, कुछ अच्छी तो बेहद बुरी। इस दुनिया के जाल में अक्सर कुछ ऐसे उलझ जाते हैं कि गलत गालियां चुन लेते हैं। आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं। जिन्होंने अपने जीवन में पैसे की कमी की आपूर्ति के लिए अपने जिस्म को बेचने से भी गुरेज नहीं किया। हालांकि जिस्म को बेचते समय यह भूल गयी कि यह एक अपराध है, और इसकी कानून में कड़ी सजा है। इन्हें लगा नहीं था कभी इन तक पुलिस पहुंच पाएंगी, मगर हुआ इसका उल्टा और यह अभिनेत्रियां फिल्मी पर्दे से पहुंच गई जेल। आइए जानते हैं किस-किस अभिनेत्रियों के हैं इस लिस्ट में नाम।

ऐश अंसारी 

तमिल फिल्मों में आइटम सॉन्ग करके मशहुत हुई ऐश अंसारी का भी इस लिस्ट में नाम शामिल है। पैसों की कमी को पूरा करने के लिए ऐश ने भी गलत रास्ता चुना। और इसका परिणाम यह निकला कि 2011 में वे पुलिस के हत्थे चढ़ गई। बता दें इन्हें जोधपुर पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया था।

भुवनेश्वरी

बी ग्रेड फिल्मों का सबसे चर्चित नाम भुवनेश्वरी भी गलत रास्ते से दौलत कमाना चाहती थी। मगर साउथ की इस एक्ट्रेस की कई बार पुलिस ने फजीहत कर दी। बता दें भुनेश्वरी को पुलिस ने अपने गंदे कामों की वजह से कई बार हिरासत में लिया है। 

नीतू अग्रवाल 

साउथ की यह एक्ट्रेस कई फिल्मों में नज़र आई बाढ़ में खबर आई कि देह व्यापार के मामले में आंध्रप्रदेश की पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया है। उनके इस गलत काम में उनका बॉयफ्रेंड भी साथ दे रहा था। 

श्वेता बसु 

श्वेता का आपने नाम जरूर सुना होगा। यह अभिनेत्री 2012 में आई फ़िल्म मकड़ी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल कर चुकी है। बचपन से ही फिल्में करने वाली श्वेता का फिल्मी करियर कुछ डामाडोल ही रहा, उन्होंने कुछ साउथ की फिल्में भी की मगर बात नहीं बनी। अभिनेत्री को पैसों की तंगी होने लगी और इससे निपटने के लिए उन्होंने देह व्यापार कर रास्ते को चुना। लेकिन कुछ ही समय बाद उन्हें पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। 

शर्लिन चौपड़ा

इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चौपड़ा का भी नाम शामिल है। अभिनेत्री ने खुद इस बात को स्वीकारा था कि उन्हें पैसे की तंगी की वजह से कुछ वक्त देह व्यापार करना पड़ा। हालांकि अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने कुछ ही समय में यह काम छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.