इन सितारों ने मारी कॉमेडी नाइट विथ कपिल शर्मा को लात, अब किसके भरोसे चलेगा शो

एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने चुटकुलों और चुलबली हरकतों से फैंस को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ टेलीविजन पर वापसी करने वाला है। इस सीजन में अर्चना पूरण सिंह भी गेस्ट जज के तौर पर वापसी करेंगी। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सितंबर में शो वापस आएगा। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि नया सीजन कब से शुरू होगा।

लेकिन अपने पसंदीदा शो की वापसी की खबर से फैंस काफी खुश हैं। इस शो में सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक  चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह सहित पूरी टीम नजर आएगी। इसके अलावा शो में चार नए मेंबर्स भी नजर आ सकते है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस सीजन में कॉमेडियन भारती सिंह नजर नहीं आएंगी।

यूं तो इस शो का हर कोई इसका दीवाना है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के सभी किरदार अनोखे और मजेदार हैं। कई ऐसे भी किरदार हैं, जिन्हें शो से बेहद लोकप्रियता मिली। लेकिन फिर भी उन्होंने एक झटके शो छोड़ भी दिया। इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं अब तक कौन-कौन ये शो छोड़ चुका है क्यों।

कृष्णा अभिषेक 

खबर है कि इस सीजन में कृष्णा अभिषेक भी नजर नहीं आएंगे। हाल ही में एक निजी मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान कृष्णा बताया था कि एग्रीमेंट्स से जुड़ी कुछ परेशानी के चलते उन्होंने शो छोड़ने का लिया है। 

रोशेल राव 

इसके अलावा रोशेल राव भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में अब नजर नहीं आएंगी।  हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

सुनील ग्रोवर 

साल 2017 के बाद एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था। खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का बहुत बुरा झगड़ा आस्ट्रेलिया से लौटने के दौरान फ्लाइट में हो गया था। रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया था कि कपिल शर्मा ने सुनील के ऊपर हाथ तक उठा दिया था।

अली असगर 

द कपिल शर्मा शो में दादी और नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने भी 2017 में शो छोड़ दिया। सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के झगड़े के बाद से ही अली असगर भी शो पर नजर नहीं आए। एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए अली ने कहा था, ‘मैं क्रिएटिव तौर पर संतुष्ट नहीं था, क्योंकि मेरा जो किरदार था (नानी) वह बढ़ रहा था। इसके लिए मैंने ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ही टीम को इसके बारे में बताया था। मैंने उनसे कहा था कि मेरे पास दादी के रूप में दिखाने के लिए बहुत कुछ था लेकिन नानी के कैरेक्टर में दिखाने के लिए कुछ भी नहीं था। उसके बाद जब कॉन्ट्रैक्ट को रिव्यू करने का टाइम हुआ तो मैंने टीम ये सारी बातें कही। उन्हें यह बिल्कुल साफ किया कि मैं इस टीम में आगे बने रहने के लिए तैयार नहीं हूं।’

उपासना सिंह 

 

‘द कपिल शर्मा शो’ में कप्पू की बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह बेहद कम समय के लिए शो का हिस्सा थीं। उपासना ने अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाया था। खबरों की मानें तो उपासना सिंह और कपिल शर्मा के बीच भी झगड़ा हुआ था जिसके बाद एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का फैसला लिया था। हालांकि, उपासना सिंह ने इन सबको खारिज करते हुए कहा था मैं कुछ और संतोषजनक काम करना चाहती थी। 

सुगंधा मिश्रा 

सुगंधा मिश्रा ने भी सुनील ग्रोवर के छोड़ने के समय ही द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था।  कपिल के शो में सुगंधा टीचर के किरदार में नजर आती थीं। इस बारे में एक्ट्रेस कहती हैं कि सुनील ग्रोवर के जाने के बाद शो में कई बदलाव हुए और उसके बाद उन्हें दोबारा नहीं बुलाया गया। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.