अवॉर्ड फंक्शन में अचानक 54 वर्षीय एक्ट्रेस ने निकाल दिए अपने पूरे कपड़े, यह है वजह

दुनिया में फ़िल्म जगत के लिए सबसे बड़े अवॉर्ड का जब भी जिक्र होता है तो उसमें सबसे पहले नाम आता है ऑस्कर का। ऑस्कर लेवल का ही एक अवॉर्ड शो फ्रांस में आयोजित किया जाता है। इस अवॉर्ड समारोह का नाम है सीजर, हाल ही में इस अवॉर्ड शो के विजेताओं को सम्मानित करने के लिए सामारोह रखा गया था। वहीं इसी दौरान एक अभिनेत्री ने मंच पर आ कर अपने कपड़े निकाल दिए और लॉक डाउन लगाने के खिलाफ अपना विरोध जताया। गौरतलब है कि अभिनेत्री लॉक डाउन की वजह से सिनेमाघर बंद करने पर विरोध जता रही थी। 

जिज़ अभिनेत्री ने सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया उनका नाम कॉर्निने मासेरियो बताया जा रहा है। बता दें कॉर्निने मासेरियो को बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए नॉमिनेट किया गया था जिसमें वे विजेता घोषित हुई थी। अपना यही पुरुस्कार लेने आयी कॉर्निने मासेरियो ने इस दौरान गधे की ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं उन्होंने अपने झुमके के रूप में टैम्पोन पहना हुआ था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranieri Del Testa (@rnx65)

कॉर्निने मासेरियो जब मंच पर अवॉर्ड लेने आई तो गधे की इस ड्रेस के अलावा वे अपने हाथों और पैरों पर लाल रंग भी लगाया हुआ था। वहां मौजूद लोग उनसे इस पौशाक की वजह पूछ ही रहे थे कि उन्होंने अपने सारे कपड़े ही निकाल दिए। बता दें कि लोकप्रिय जासूसी वाली सीरीज “कैपिटाइन मार्ल्यू” में भी कॉर्निने मासेरियो एक अहम भूमिका निभाई थी। 

57 वर्षीय कॉर्निने मासेरियो मंच पर ही अपने सारे कपड़े निकाल पीठ पर लिखा संदेश दिखाने लगी। अभिनेत्री ने फ्रांस के प्रधानमंत्री ज्यां कैस्टेक्स के नाम पर संदेश लिखा था कि हमें हमारी कला वापस दे दो। वहां उपस्थित सारे लोग अभिनेत्री के इस काम पर वाहवाही लुटा रहे थे। और साथ ही ताली बजा कर अभिनेत्री की बहादुरी की तारीफ भी कर रहे थे। वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अभिनेत्री के इस व्यवहार की आलोचना भी कर रहे थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.