सलमान की यह हरकत बर्दाश नहीं कर पाया था मलाइका का बेटा अरहान, अपने ताऊ पर ही उठा दिया था हाथ

बॉलिवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई मूवी ‘अंतिम’ (Antim : The Final Truth) के प्रमोशन में लगे हुए हैं। उनकी यह फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में वो जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ दिखने वाले हैं। जिसमें सलमान खान एक सिख पुलिस अफसर का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं उनके जीजा आयुष शर्मा एक गैंगस्टर के रोल में हैं। ये मूवी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। ऐसे में मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है। 

‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ (Antim : The Final Truth) के प्रमोशन के दौरान सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ बताए। जिस बीच सलमान ने बताया कि कैसे उन्हें अपने भतीजे के हाथों ही मार खानी पड़ी थी। आपको सलमान खान और उनके भाई अरबाज़ खान की फिल्म ‘दबंग’ तो याद ही होगी। जिसमें सलमान खान चुलबुल पांडे का रोल निभाते हैं। जबकि अरबाज़ खान मक्खी के किरदार में नज़र आते हैं, जो गलत रास्ते पर चला जाता है। इसके लिए सलमान के हाथों उन्हें खूब पिटना पड़ता है। 

साथ ही फिल्म में अरबाज़ (Arbaaz Khan) और सलमान (Salman Khan) के बीच फाइटिंग सीन भी देखने को मिलता है। जहां सलमान अपने भाई को खूब पीटते हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान अरबाज़ के बेटे अरहान भी वहां मौजूद होते हैं। उन्हें ये सब देखकर काफी बुरा लगता है कि उनके चाचा यानी सलमान खान उनके पिता को मार रहे हैं। शूटिंग खत्म होने के बाद अरहान सलमान के पास आते हैं और उन्हें ज़ोर-ज़ोर से मारने लगते है। उन्हें ऐसा करता देख सलमान उनसे पूछते हैं कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं तब अरहान कहते हैं, क्योंकि आपने मेरे पापा को मारा है। उनकी ये बात सुनकर सलमान के आंखों में आंसू आ जाते हैं। तब वो आरहान को समझाते हैं कि ये सब एक्टिंग है। इसमें कुछ भी रियल नहीं है। सलमान कहते हैं कि इससे उन्होंने एक बात जानी कि कुछ चीजें बच्चों के दिमाग पर कितना बुरा असर डालती हैं।

खैर, बात की जाएं सलमान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में काफी बिज़ी रहने वाले हैं, क्योंकि उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘पठान’, ‘टाइगर ज़िंदा है 3’, ‘किक 3’ और ‘शेर खान’ में नज़र आने वाले हैं। फैंस को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.