करण जौहर पर बुरी तरह भड़का यह एक्टर, कहा – अब इसे बर्बाद होने से कोई नहीं बचा सकता

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके सोशल मीडिया पर रिव्यू पोस्ट करते रहते हैं। केआरके अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर तीखी टिप्पणी करते नजर आते हैं। पिछले साल सलमान खान को लेकर उनका मुद्दा काफी आगे बढ़ गया था। इसके अलावा वह दूसरे सितारों पर भी जमकर निशाना साधते नजर आते हैं। उनकी फ़िल्म का रिव्यू भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है। केआरके स्टार्स और उनकी फिल्मों पर अपना रिएक्शन देते हैं, जिस पर लोगों की भी राय सामने आती है।

इन दिनों बॉलीवुड अपने खराब फेज से गुजर रहा है। ये बात किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में रिलीज होने वाली सभी फिल्मों पर बायकॉट की तलवार लटक रही है। हालांकि स्टार्स अपनी फिल्मों का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस लिस्ट में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर भी शामिल है। अब हाल ही में केआरके ने फिल्म लाइगर को लेकर करण जौहर पर निशाना साधा है।

करण जौहर पर केआरके ने साधा निशाना

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी लाइगर इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म की स्टारकास्ट इसका जमकर प्रमोशन कर रही है। विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए जगह जगह जा रहे हैं। कभी ट्रैक्टर चलाते हुए तो कभी मेट्रो का सफर करते हुए विजय और अनन्या नजर आ रहे हैं। करण जौहर भी इस फिल्म की लगातार तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही वो इस फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं। इसी को लेकर केआरके ने करण जौहर पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1561776613221715970?t=n4FGVWNrO-OH98JzWMOSjw&s=19

खान से कुमार बने केआरके ने लिखा- निर्माता करण जौहर को फिल्म लाइगर को लेकर आत्मविश्वास बहुत अधिक है। इसलिए उन्होंने गुरुवार शाम को पेड प्रिव्यू का फैसला किया। लेकिन मैं केजे सर को ये बताना चाहता हूं कि इस फिल्म को डिजास्टर होने से कोई नहीं बचा सकता। क्योंकि जनता की आवाज को खुदा नकारता नहीं है। इससे पहले भी केआरके ने इस फ़िल्म को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था- करण जौहर ने फिल्म को ओटटीटी कंपनियों को बेचने की पूरी कोशिश की।

लेकिन कोई भी ज्यादा कीमत के लिए तैयार नहीं हुआ। इस फ़िल्म के लिए विजय ने 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। लेकिन फिल्म 10 से 20 करोड़ का लाइफटाइम बिज़नेस ही कर पाएगी। वही फिल्म को फायदा कमाने के लिए 150 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करना चाहिए।

लाइगर फिल्म के बताया डिजास्टर

एक अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखा- लैंडिंग कॉस्ट 30 करोड़ रहने पर ये फिल्म डिजास्टर साबित होगी। करण बजट के बारे में कुछ नहीं कहेंगे। सुपरफ्लॉप हो जाने के बाद भी सभी निर्माताओं को अपनी फिल्म का बजट याद रहता है। बता दें कि फिल्म लाइगर का निर्देशक पूरी जगन्नाथ ने किया है। इस फ़िल्म में महान बॉक्सर माइक टाइसन भी नजर आने वाले हैं। हिंदी के अलावा ये फ़िल्म तमिल तेलुगु कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। यह फ़िल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

https://twitter.com/karanjohar/status/1563399080411545600?t=2y1HYNWLBZ_jwZYtHzM5_w&s=19

बॉलीवुड में इस साल रिलीज हुई ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही है। बहुत सी फिल्में बायकॉट ट्रेंड के चलते बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुकी है। वहीं लोगों के बीच बॉलीवुड को लेकर काफी नाराजगी भी नजर आ रही है। करण जौहर तो पहले से ही नेपोटिज़्म को लेकर बदनाम है। ऐसे में विजय और अनन्या की फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का हर किसी को इंतजार है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.