अपनी डेब्यू फिल्म में ऐसी दिखा करती थी यह बॉलीवुड की सुपरस्टार, आज बन गयी है खूबसूरती की मिसाल

कहते हैं आज के समय में पैसा सबसे बड़ी चीज़ है, अगर आपके पास पैसा है तो आप सब कुछ कर सकते हो। यहां तक की कुदरत के द्वारा दिया गया अपना चेहरा भी बदल सकते हो। हालांकि कहते सभी है कि चेहरे या अच्छे दिखने से कुछ नहीं होता मगर, सच यह है कि अच्छा दिखना सब ही चाहते हैं। वहीं अगर हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री की बात करें तो यह सालों से उसी की है जो अच्छा दिखता है। इसलिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी लगातार अपने लुक के लिए मेकवर और बॉडी ट्रांसफार्मेशन कर सुर्खियां हासिल करते रहते हैं। बॉलीवुड में आज अपने हुस्न का जादू चलाने वाले आज के कई सुपरस्टार ऐसे हैं जो अपने डेब्यू फिल्म में बिल्कुल अलग दिखते थे। इनमें से कुछ को देख कर तो आप कुछ ज़्यादा ही हैरान हो जाएंगे।

शिल्पा शेट्टी 

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख की फ़िल्म बाजीगर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली शिल्पा शेट्टी ने इतने सालों अपने लुक को जितना बदला है उतना कोई नहीं कर पाया है। शिल्पा के पुराने फोटों आप देखेंगे तो आपको यकीन ही नहीं होगा कि यह एक्ट्रेस की ही फोटों है।

अनुष्का शर्मा 

शिल्पा शेट्टी और अनुष्का शर्मा में एक चीज़ बेहद ज़्यादा कॉमन और वो यह है कि दोनों ने ही शाहरुख खान के साथ अपना डेब्यू किया है। शिल्पा ने जहां बाजीगर से तो अनुष्का शर्मा ने रब ने बना दी जोड़ी से इंडस्ट्री में शुरुआत की थी। यह फ़िल्म काफी सफल हुई और सफलता का निखार अनुष्का के चेहरे पर भी नज़र आया। इस फ़िल्म के बाद से उनके लुक्स में जबरदस्त बदलाव आए। 

सलमान खान 

हमारे देश के लड़कों में अगर बॉडी बनाने का सबसे ज़्यादा क्रेज किसी से आया है तो वो हैं सलमान खान। मगर आज इतने मस्कुलर दिखने वाले सलमान खान जब बॉलीवुड में आये थे, तो बेहद ही दुबले पतले थे। 

शाहिद कपूर 

शाहिद कपूर ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तब वे बेहद चॉकलेटी थे, कई लड़कियां उन पर फिदा हो गयी थी। शुरुआत में बॉलीवुड में उनकी छवि भी एक चॉकलेटी हीरो की तरह हो गयी थी। मगर अब अगर शाहिद को देखोगे तो उन्होंने अपने शरीर पर बेहद काम किया है। अब वे पहले से ज़्यादा मैच्योर हो चुके हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.