सुशांत के इस करीबी दोस्त ने अपने हाथों से की अपनी जीवन लीला समाप्त, सुसाइड नोट में कही यह बातें

बॉलीवुड से बुरी खबर आने का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक युवा कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह कर जा रहे हैं। इंडस्ट्री पुराने गम से उबर नहीं पाई थी कि संदीप नाहर नाम के एओ उभरते कलाकार ने इस दुनिया से हमेशा हमेशा के लिए रुख़सती लेली। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है, वहीं इस दुनिया को छोड़ने से पहले संदीप ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने परेशानियों के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त करने की बात कही। इस वीडियो में उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए उनके परिवार को ज़िम्मेदार नहीं माना जाए।

मुम्बई पुलिस की तरफ से मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नाहर ने अपने गौरेगांव स्थित घर में अपनी मर्जी से अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और अब इसकी जांच की जाएगी। गौरतलब है कि संदीप नाहर ने भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक फ़िल्म ‘एम.एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत के साथ काम कर चुके हैं। वहीं वे अक्षय के साथ केसरी फ़िल्म में भी नज़र आये थे। 

दरअसल संदपि ने यह बड़ा कदम उठाने से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया। साथ ही उन्होंने इस पर एक लंबा नोट भी लिखा जो रोमन हिंदी में था। जिसमें उन्होंने लिखा कि – जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ़ में काफ़ी सुख-दुख देखे। हर प्रॉब्लम को फेस कियास, लेकिन आज मैं ट्रॉमा से गुज़र रहा हूं, वो बर्दाश्त क बाहर है। मैं जानता हूं, यह करना कायरता है। मुझे भी जीना था, लेकिन ऐसे जीने का भी क्या फायदा, जहां सुकून और सेल्फ़ रेस्पेक्ट ना हो। इसके साथ ही संदीप ने इस नोट में अपने निजी जीवन की उलझनों की भी दर्शाया।

संदीप के नोट से यह साबित होता है कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए कितने जतन किये। उन्होंने बताया कि अब तो हालत पहले से काफी बेहतर हैं, मैंने वो दौर भी देखा है जब हम एक किचन रूम में 6 लोग रह कर स्ट्रगल किया करते थे। संदीप के वीडियो से टपक रही बेबसी एक बार फिर इंडस्ट्री को कटघरे में खड़ा करती है। काबिलियत के बाद भी उन्हें वो मुकाम नहीं मिल पाया जो मिलना चाहिए था। 

वहीं अगर हम संदीप के इंस्टाग्राम हैंडल की बात करें तो इसमें आपको सुशांत के साथ मस्ती करते हुए कई फोटो मिल जाएंगे जो फ़िल्म एम.एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी के दौरान खिंचवाई गयी थी। गौरतलब है कि सुशांत ने भी 14 जून को इसी साल अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.