दूसरी बार माँ बनने वाली है यह मशहूर अभिनेत्री, फैंस के बीच ऐसे शेयर की खुशखबरी

दुनियाभर में अपनी खूबसूरत आवाज और अदाओं से पहचानी जाने वाली कार्डी बी जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस ख़बर की पुष्टि तब हुई जब कार्डी बी बेट अवॉर्ड फंक्शन (BET Awards 2021) में अपने बेबी बंप के साथ परफॉर्मेंस देने आई थी। कार्डी बी का यह परफॉर्मेंस वहां मौजूद लोगों के लिए एक सपने के साकार होने जैसा था, कहा जाता है कि यह परफॉर्मेंस कार्डी का अभी तक का सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस था।  इस दौरान कार्डी ब्लैक कलर के बॉडी सूट पहने नजर आई थी जिसमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर दिखाई दे रहा था।  इस ड्रेस में कार्डी बला की खूबसूरत दिखाई दे रही थी। आपको बता दें कि कार्डी और ऑफसेट को इससे पहले एक बेटी Kulture Kiari हुई थी,जो की अब तीन साल की हो गयी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

स्टेज पर बेबी बंप के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बाद कार्डी ने अपना बेबी बंप दिखाते हुए बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में मैटरनिटी फोटोशूट भी करवाया है। यही तस्वीरें उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइड इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैन्स के साथ शेयर की है। कार्डी ने अपने इस फोटो के लिए शरीर के ऊपरी हिस्से को सफेद रंग के पेंट से ढकवाने की कोशिश की है। इसके अलावा उन्होंने अपने शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं पहना है।  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

कार्डी का यह ग्लैमरस अंदाज दुनियाभर के उनके चाहने वाले बहुत पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि महज़ चंद ही समय में यह फोटो वायरल होने लगा। अपने इस बेहद ही खूबसूरत फोटों को शेयर करते हुए कार्डी ने इसमें अपने पति ऑफसेट को भी टैग किया है। वहीं इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘#2’, इस फोटों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

बता दें कि दूसरी बार माँ बनने वाली कार्डी इन दिनों अपने आने वाले मेहमान को ले कर काफी उत्सुक हैं। वहीं ऑफसेट की बात करें तो यह उनका पाँचवा बच्चा होगा। ऑफसेट जिनके साथ कार्डी से पहले रिलेशनशिप में थे उनसे उन्हें तीन बच्चे हुए थे। कार्डी बी के करियर की बात करे तो वो जल्द ही फेमस शो ‘फास्ट एंड फ्यूरियस ‘9 में कार्डी लेयसा का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.