यह है बॉलीवुड स्टार्स के असली चेहरे, करोड़ो रुपये लगा कर छुपाने की करते हैं कोशिश

वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों में इतने हैंडसम दिखते हैं कि लगता है दुनिया में इनसे ज़्यादा कोई खूबसूरत आदमी ही नहीं है। मगर आपको बता दूं कि यह जो इनकी खूबसूरती है वो बस मेकअप के दम पर ही है, असल में यह इतने अच्छे नहीं दिखते जितना इन्हें फिल्मों में दिखाया जाता है। आज हम आपके लिए ले कर आये हैं ऐसे ही अभिनेताओं की एक लिस्ट जो असल जिंदगी में इतने खास नहीं दिखते मगर फिल्मों में है सबकी जान।

शाहरुख

रोमांस का बेताज़ बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख की दीवानी पूरी दुनिया है। फिल्मों में दिखने वाली उनकी खूबसूरत स्माइल और गालों पर पड़ने वाले गड्ढे की वजह से वो सब का दिल जीत लेते हैं मगर आपको बताएं शाहरुख जितने हैंडसम फिल्मों में दिखते हैं असल में वे इतने अच्छे है नहीं। 

 अजय देवगन 

अजय देवगन फिल्मों में भी एक सामान्य शक्ल ले कर दर्शकों के सामने आते हैं। वहीं शुरुआत में गंभीर अभिनय करने वाले अजय देवगन बाद में कॉमेडी भी करते हुए दिखाई दिए। वहीं इन्हें बॉलीवुड का सबसे बढ़िया एक्शन हीरो भी कहा जाता है। मगर गोल माल और बोल बच्चन में सबको हंसाने वाले अजय जितने फिल्मों में अच्छे लगते हैं उतने असल जिंदगी में नहीं दिखते।

सलमान खान

बॉलीवुड पर राज करने वाले भाईजान की स्विटनेस का डंका तो पूरी दुनिया में बजता है मगर असल में और फिल्मों में उनके लुक में कितना अंतर होता है वो यह फोटो देख कर आप आसानी से समझ सकते हैं। 

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार यानी बॉलीवुड का खिलाड़ी, अक्षय के चेहरे और बॉडी पर तो पूरे हिंदुस्तान की लड़कियां फिदा है मगर यह तो मेकअप पौते चेहरे की बात हुई, असल की बात करें तो यह भी बाकी सितारों की तरह हवा ही है। देखिये उनकी यह तस्वीर।

आमिर खान 

54 वर्ष के बूढ़े आमिर खान मेकअप से ही अब तक जवान लगते हैं। बिना मेकअप अगर उन्हें आप देख लो तो उनका चेहरा उनकी तमाम पोल खोलते हुए दिखाई देता है। यंग एयर हैण्डसम बन लोगों की आंखों में धूल झोंकने वाले आमिर खान असल में कितने बूढ़े हैं देखिये यह फोटो। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.