यह है अक्षय कुमार की वायरल होती तस्वीर के पीछे की सच्चाई

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा व्यस्त व्यक्तियों में से एक हैं। इसका फल भी उनको मिलता है और वे दबा कर पैसे भी कमाते हैं। इसके साथ ही वे सबसे ज़्यादा टैक्स देने वाले भी भारतीय कलाकार है। वहीं देश की आपदा में भी वे बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं, और जितनी हो सके उतनी मदद भी करते हैं। हाल ही में फोर्ब्स ने एक लिस्ट ज़ारी की है जिसमें वर्तमान में दुनियाभर में चल रही आपदा से लोहा लेने में मदद करने वाले दुनियाभर के कलाकारों का नाम शामिल किया गया है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार का भी नाम है,अक्षय ने रिलीफ फंड में 4 मिलियन डॉलर का योगदान देने के साथ आई फॉर इंडिया फंड-रेजिंग कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं इसके अलावा अभी हाल ही में उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। जिसमें वे 25 साल की सारा के साथ रोमांस करते हुए नज़र आ रहे थे। बता दें सारा और अक्षय की साथ में एक फिल्म आने वाली है यह वायरल फोटो उसी शूट की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

गौरतलब है कि इसके बाद वे एक बार फिर सुर्खियों में काबिज हो गए हैं। दरअसल हाल ही में उनका एक नया लुक इन्टरनेट पर काफी ज़्यादा वायरल हो रहा हैं। इस नए लुक में अक्षय कुमार सफ़ेद बाल तथा सफ़ेद दाढ़ी के साथ फुले हुए गाल में नज़र आ रहे हैं।  हालांकि अक्षय ने यह नया लुक किस फिल्म के लिए लिया है अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

वहीं इसके साथ ही अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े बजट की फिल्म में कई सारे स्टार्स के साथ नज़र आने वाले हैं। दरअसल अक्षय कुमार एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर लोगों को हँसाने के लिए हॉउस फूल 5 ले कर आ रहे हैं। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल हो चुकी है और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावनाए हैं। 

बता दें कि हाउसफुल 5 में दीपिका पादुकोण, कृति सैनन, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस जैसे कई बड़े सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं। प्इराप्सत जानकारी के अनुसार फिल्म को और भी बड़े स्केल पर बनाने की योजना बनाई जा रही है। आइडिया तय किया जा चुका है और लॉक भी हो चुका है। कास्ट से भी बात की जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.