बच्चन परिवार के इस सदस्य ने कहा दुनिया को अलविदा, अभिषेक के जानकारी देने के बाद से सदमें में डूबे सब

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ परिवार ऐसे हैं जिनके लगभग सभी सदस्य फिल्मों में सक्रिय हैं और बड़ा नाम कमा रहे हैं। इनमें बच्चन परिवार का नाम भी शामिल है। एक तरफ जहां बिग बी हिंदी सिनेमा के महान अभिनेता कहे जाते हैं तो वहीं जया बच्चन भी मशहूर अदाकारा रही हैं और राजनीति में भी सफलता का परिचम लहरा रही हैं। साथ ही अभिषेक बच्चन भी फिल्मों और ओटीटी पर अपनी एक्टिंग का जादू चला रहे हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन पूर्व मिस वर्ल्ड होने के साथ साथ एक सफल अभिनेत्री हैं। बच्चन परिवार में सभी सुपरस्टार हैं लेकिन इनके बीच प्यार बिल्कुल किसी सामान्य परिवार की तरह ही है। हर अच्छे बुरे पल में ये परिवार हमेशा साथ रहता है। हालांकि हाल ही में बच्चन परिवार के घर से ऐसी दुखद खबर सामने आई है जिससे ये परिवार शोक में हैं।

अभिषेक बच्चन ने दी जानकारी

बच्चन परिवार के करीबी रहे मशहूर कास्ट्यूम डिजाइनर अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया है। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें कैप्शन में उन्होंने इस दुखद घटना के बारे में बताया है। अकबर शाहपुरवाला के निधन से परिवार बेहद दुखी है। जूनियर बच्चन ने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में बताया कि अकबर ने उनके पिता के कई सारे सूट सिलवाए थे।

इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन ने बताया कि अकबर ने उनके लिए जो पहला सूट बनाया था वो उन्होंने अभी तक संभाल कर रखा हुआ है। जूनियर बच्चन ने लिखा- फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अकबर शाहपुरवाला अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने पिताजी के कई कास्ट्यूम बनाए थे और जहां तक मुझे याद है मेरी फिल्मों के भी। मैं उन्हें अक्की अंकल बुलाता था। जब मैं फिल्मों में कदम रख रहा तो उन्होंने खुद मेरा पहला सूट काटा था और सिला था। उनका ही सूट मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर पर पहना था।

बच्चन परिवार के बेहद करीबी थे अकबर

अभिषेक ने आगे लिखा कि, ‘वो हमेशा कहते थे कि सूट काटना और सिलना सिर्फ टेलरिंग नहीं बल्कि ये एक भावना है। जब तुम मेरा सूट पहनते हो इसका एक एक धागा प्यार से बुना होता है। आगे उन्होंने लिखा कि मेरे लिए अकबर शाहपुरवाला दुनिया के सबसे बेस्ट सूट मेकर थे। आज रात में आपका सिला हुआ सूट पहनूंगा और धन्य महसूस करुंगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे’। अपने कॉस्ट्यूम डिजाइनर के अचानक चले जाने से पूरा बच्चन परिवार दुखी है और उन्हें याद कर रहा है।

बात करें अभिषेक और ऐश्वर्या की तो इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड अपनी बेटी और पति के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आईं थीं। अब तक ऐश्वर्या के रेड कार्पेट लुक को काफी पसंद किया गया और फैंस ने उनके लुक की खूब तारीफ की। इसके अलावा हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने 50वें जन्मदिन की जबरदस्त पार्टी दी थी जिसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों पहुंचे थे। हालांकि कुछ यूजर्स को ऐश्वर्या का ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आया जिससे वो उन्हें ट्रोल करने लगे लेकिन कई फैंस को ऐश्वर्या का यूनिक अंदाज काफी अच्छा लगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐशवर्या बहुत जल्द मणिरत्नम की फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.