विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नई-नवेली बच्ची की यह तस्वीर फर्जी है

हाल ही में, विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से यह घोषणा की कि उनके घर लक्ष्मी आई है। चूंकि सब पहले से ही विराट और अनुष्का के होने वाले बच्चे पर नज़र जमाये हुए थे लिहाजा यह बात पल भर में ही वायरल हो गयी। इसके साथ ही कुछ फोटो भी इंटरनेट पर यह कह कर सर्क्युलेट की गई कि यह अनुष्का और उनकी नवजात बेटी की है, हालांकि बाद में यह तस्वीर महज़ फर्जी साबित हो गयी। वहीं विराट और अनुष्का पहले ही यह तय कर चुके हैं कि वे अपने बच्चे को लाइमलाइट से दूर रखेंगे, मगर इसके बाद भी बच्ची की एक तस्वीर इंटरनेट पर चक्कर काट रही है। 

वहीं विराट ने लोगों से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध किया है और अपने बयान में लिखा है, “हम आपके साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं कि हमें आज दोपहर एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है। हम आपके प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करते हैं। अनुष्का और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए धन्य महसूस कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आप इस समय हमारी गोपनीयता का सम्मान कर सकते हैं। लव, विराट। ”

हालाँकि, अनुष्का शर्मा और उनकी नई-नवेली बेटी की तरह दिखने वाली एक महिला की तस्वीर वायरल हो रही है। जिस पर कहा जा रहा है कि यह अनुष्का और उनकी बेटी की तस्वीर है। हालांकि यह तस्वीर 2009 के एक आर्टिकल में छापी गयी एक फोटो है। यह रही वो वायरल तसवीर। 

बता दें विराट कोहली के भाई ने विराट-अनुष्का की बेटी के पैरों के एक जोड़े की तस्वीरें पोस्ट की थीं, लेकिन यह उतना ही करीब है जितना लोगों को बच्चे की छवि देखने के लिए मिलने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.