एमएक्स प्लेयर की इस सीरीज ने लोगों के उड़ाए होश, बोल्ड सीन्स के मामले में आश्रम भी छूटा पीछे

साल बदलता जा रहा है और साथ ही दर्शकों के मनोरंजन का नजरिया और जरिया बदलता जा रहा है। आज कल बॉलीवुड फिल्में पर्दे पर खास कमाई नहीं कर पा रही हैं। एक दो फिल्मों को छोड़ दें तो पिछले काफी महीने से एक भी ऐसी बॉलीवुड फिल्म नहीं आई जिसने फैंस की वाहवाही लूटी हो। इन सबका जब कारण तलाशा गया तो एक वजह ये निकलकर सामने आई कि दर्शकों का टेस्ट बदल चुका है। अब वो सिर्फ थिएटर में फिल्में देखना पसंद नहीं करते बल्कि उनके मनोरंजन के लिए अब ओटीटी भी मौजूद है।

ओटीटी पर सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि वेब सीरीज भी रिलीज होती हैं जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि दर्शकों की पसंद को देखते हुए मेकर्स हिट वेब सीरीज के 1 से ज्यादा पार्ट ला रहे हैं। ओटीटी पर आने वाली इन वेब सीरीज ने सबसे ज्यादा ध्यान यूथ का खींचा है। टीवी पर जिस तरह के बोल्ड कंटेंट बैन होते हैं वो वेब सीरीज में आसानी से मिल जाते हैं। ऐसी ही एक वेब सीरीज हैलो मिनी की भी चर्चा हो रही है।

हैलो मिनी के सीन्स उड़ा देंगे आपके होश

एमएक्स प्लेयर(MX Player) की वेब सीरीज आश्रम लोगों को काफी पसंद आई। इसके तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुई तीसरे सीजन का खुमार अभी तक लोगों पर छाया हुआ है। जबरदस्त कंटेंट और एक्टिंग के साथ एक और जिस चीज ने फैंस का ध्यान खींचा है वो हैं बोल्ड सीन्स। बॉबी देओल की इस सीरीज में जबरदस्त बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

इस सीरीज को मिली सफलता ने एमएक्स प्लेयर को भी ए लिस्टर्स वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म की कैटेगरी में लाकर खड़ा कर दिया है। इसी प्लेटफॉर्म पर एक और वेब सीरीज आई है जिसे देखकर आप आश्रम को भी भूल जाएंगे। हैलो मिनी नाम की इस सीरीज में गजब के बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं जिसे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

बोल्ड सीन्स देखकर रह जाएंगे हैरान

हालांकि ये 18+ वेब सीरीज है जिसका मतलब है कि आप इस सीरीज को तभी देख सकते हैं जब आपकी उम्र 18 साल से अधिक हो। इस सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर आप फ्री में देख सकते हैं। अभी तक लोगों के दिलों दिमाग पर आश्रम सीरीज का कब्जा है लेकिन हेलो मिनी के एक एक सीन को देखने के बाद आप मान लेंगे कि इसके आगे तो आश्रम के सीन्स भी काफी कम हैं।

हैलो मिनी वेब सीरीज की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो इसे देखकर लगता है कि इसके किलिंग और स्टाकिंग की कहानी नजर आने वाली है। एक्ट्रेस को एक लड़का स्टॉक कर रहा है जिसकी वजह से उसकी जिंदगी मुश्किल में पड़ गई है। वहीं पुलिस उस शख्स को जल्द से जल्द ढूंढना चाहती है। इस दौरान आपको बहुत से ऐसे सीन्स देखने को मिलेंगे जो काफी बोल्ड हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.