फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी में 5 सालों में आया यह अनोखा बदलाव, अब लगने लगी है इतनी खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में उनके साथ मुख्य किरदार निभाने वाली मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा के मुन्नी के किरदार को बहुत पसंद किया गया था। हर्षाली उस वक्त केवल 7 साल की थी। छोटी सी बच्ची के लिए बिना किसी डायलॉग्स के  इमोशंस और एक्सप्रेशंस को कैरी करना बहुत मुश्किल होता है।

हर्षाली वह मुश्किल काम करके रातों-रात स्टार बन गई थी। इन दिनों सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा की दिवाली और भाई दूज की तस्वीरें बहुत वायरल हो रही है। बता दे कि फिल्म की छोटी मुन्नी अब बड़ी हो गई है। और फोटोज में उनका बिल्कुल नया अंदाज देखने को मिल रहा है। यहां तक कि बहुत से लोग उनकी पुरानी तस्वीर और नई तस्वीरों का कोलाज बनाकर देन एंड नाउ लिखकर शेयर कर रहे हैं।

पहले से लुक हो गया चेंज

हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 3 जून 2008 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने 2015 में सलमान खान के साथ फिल्म बजरंगी भाईजान में काम किया था। फिल्म में उनकी क्यूटनेस और अदाकारी को बहुत पसंद किया गया था। बता दें कि उस वक्त हर्षाली की उम्र केवल 7 साल की थी। वहीं अब जब हर्षाली ने दिवाली और भाई दूज के मौके की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

तस्वीरों में उनका लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया। तस्वीरों में हर्षाली मल्होत्रा रेड कलर के सूट में नजर आ रही है। एक तस्वीर में हर्षाली ने सिर पर गोल्डन कलर का दुपट्टा डाला हुआ। केवल 5 सालों में ही उनका लुक बिल्कुल बदल गया है। बहुत से लोगों का मानना है कि तस्वीरों में हर्षाली अपनी उम्र से ज्यादा बड़ी दिख रही है। उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर है फैन फॉलोइंग

हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वह अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है। बता दें कि हर्षाली की इंस्टाग्राम पर अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। उनकी हर तस्वीर को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। लेकिन उनकी पिछले कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो गई। यहां तक कि उनकी तस्वीरों को अभिनेत्री हंसिका मोटवानी की तस्वीरों से भी जोड़कर देखा गया।

लोगों का कहना है कि जिस तरह हंसिका मोटवानी में कुछ ही सालों में चेंज देखने को मिला था। उसी तरह हर्षाली मल्होत्रा भी केवल 5 सालों में इतनी बदल गई हैं। बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों अपने परिवार के साथ हैं। अभी उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है और वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं। हर्षाली मल्होत्रा बजरंगी भाईजान के बाद बहुत से टीवी कमर्शियल और अर्जुन रामपाल के साथ ‘नास्तिक’ में नजर आ चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.