महज़ एक साल में 23 बच्चों का बाप बन गया यह युवक, इसलिए करती हैं महिलायें पसंद

हमारे यहां कहावत है कि ‘बच्चे दो ही अच्छे’, हालांकि जिज़ व्यक्ति की हम बात कर रहे हैं वो युवक महज़ एक साल में 23 बच्चों के जैविक पिता बन गए हैं। यह युवक शुरआत में तो शौकिया स्पर्म डोनेट किया करता था। मगर बाद में इसने फुल टाइम जॉब की तरह इसे लिया। अब यह मामला एक जांच का विषय बन चुका है। दरअसल मामला ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले व्यक्त एलन फान से जुड़ा हुआ है। यह देश हाल फिलहाल में स्पर्म डोनर की लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं। एलन का कहना है कि ऑस्ट्रेलियन महिलाओं को उनकी नस्ल काफी पसंद है, साथ ही उनके हेल्दी स्पर्म की वजह से भी वे पहली पसंद होते हैं। 

डेली मेल की रिपोर्ट की माने तो एलन खुद दो बच्चों के पिता हैं। वहीं इसके अलावा उन्होंने अपना स्पर्म डोनेट कर 23 और अन्य बच्चों को भी जन्म दिया है। एलन एक प्राइवेट डोनर हैं, इसके साथ ही वे रजिस्टर्ड फर्टिलिटी सेंटर में भी स्पर्म डोनेट करते रहते हैं।

मामला जब मीडिया में आया तो एलन को चर्चा के साथ मुसीबत भी मिली अब एलन की जांच करने का फैसला लिया गया है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में रहने वाले 40 वर्षीय एलन पर कई फर्टिलिटी सेंटर ने यह आरोप लगाया था कि एलन ने रजिस्टर्ड क्लिनिक के अलावा भी स्पर्म डोनेट किया है। और तय सीमा से ज़्यादा बच्चे पैदा किये हैं। 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरिया कानून चलता है जिसके तहत एक पुरुष सिर्फ 10 परिवार का ही निर्माण कर सकता है। वहीं जब एलन से इस पूरे मामले में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वे महिलाओं को मना नहीं कर पाते हैं। उन्होंने बताया कि कभी कभी तो उनको ऐसी भी परिस्थिति का भी सामना करना पड़ा कि उन्होंने एक दिन में तीन महिलाओं को स्पर्म डोनेट किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.