अमिताभ बच्चन के बंगले को उड़ाने की मिली धमकी, हरकत में आई मुम्बई पुलिस

खबर है कि अमिताभ बच्चन के बंगले को उड़ाने की धमकी मिली है जिसके बाद से मुम्बई पुलिस हरकत में आ गई है। दरअसल गुज़री रात मुम्बई पुलिस को धमकी मिली थी कि कोई तीन पुलिस स्टेशन और अमिताभ बच्चन के घर को उड़ाने की योजना बना रहा है। मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार किसी ने मुम्बई पुलिस को एक फोन कर इस तरह की धमकी दी थी। यह कॉल फोन आने के तुरंत बाद मुम्बई पुलिस हरकत में आ गयी और बाकायदा एक तलाशी अभियान भी चलाया गया। हालांकि तलाशी में पुलिस को अभी तक किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि नहीं मिली है। जिसके बाद पुलिस अब आगे की जांच में लग गयी है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

समाचार एजेंसी एएनआई से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी तक इस मामले में मुम्बई पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मुम्बई पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुंबई पुलिस ने बताया, ‘मुंबई क्राइम ब्रांच के सीआईयू (क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट) ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। उसने इस फेक कॉल के बारे में पूछताछ की जा रही है। जो मुंबई पुलिस को बीती रात आई थी। जिसमें मुंबई में 4 अलग-अलग लोकेशन्स पर बम होने का दावा किया गया था।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 इससे पहले मुम्बई पुलिस ने मीडिया को बताया था कि फिलहाल पुलिस फोन की लोकेश तलाश कर रही है, जिससे कॉलर तक पहुंचा जा सके। दरअसल जैसे ही मीडिया में इस फोन कॉल की बात सामने आई थी तबसे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के बीच खलबली मच गई है। अमिताभ बच्चन के चाहने वालों ने अब उनकी सलामती के लिए दुआएं रखना शुरू कर दिया है। मुम्बई पुलिस अभी भी इस मामले में जांच कर रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वहीं फ़िल्म स्टार अमिताभ बच्चन के करियर की बात करें तो अभी अमिताभ का शेड्यूल काफी बिजी है, वे एक साथ कई फिल्में कर रहे हैं। जल्द ही बिगबी साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। वहीं इस फ़िल्म के अलावा उनके हाथ झुंड, रश्मिका मंदाना स्टारर गुडबाय, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में भी शामिल है। हमेशा की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन जे चाहने वाले उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.