गाना प्रमोट करने के लिए नेहा ने कर डाली यह घटिया हरकत, लोगों ने लगाई जम कर क्लास

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वे अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बता दे कि नेहा इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली इंडियन सिंगर है। पिछले कुछ दिनों से नेहा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

बीते दिनों नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में नेहा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। इसे देखने के बाद बहुत से फैंस और सेलिब्रिटीज ने उन्हें प्रेगनेंसी के लिए बधाइयां दी। वहीं नेहा ने अब एक और पोस्ट शेयर की है जिसे देखने के बाद सब हैरान रह गए ‌है। कई फैंस नेहा को झूठी प्रेगनेंसी की खबर फैलाने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।

पोस्ट करके कहीं थी यह बात

बता दे कि नेहा कक्कड़ ने 18 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। यह फोटो थोड़ी ही देर में वायरल हो गई। इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘खयाल रख्या कर’। फोटो देख कर सबको लगा कि नेहा प्रेग्नेंट है।

इस वजह से सेलिब्रिटी से लेकर फैंस तक ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। वही उनके रोहनप्रीत सिंह ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, अब तो और भी ज्यादा ख्याल रखना पड़ेगा। वही जब अब नेहा ने दूसरी पोस्ट शेयर की है तो सब हैरान रह गए हैं। 

रिलीज हो रहा है गाना

बता दे कि नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि जल्द ही उनका नया गाना ‘खयाल रख्या कर’ रिलीज होने जा रहा है। इस गाने में उनके साथ रोहनप्रीत सिंह दिखाई देंगे। इस न्यूज़ के साथ नेहा कक्कड़ ने गाने का कवर फोटो भी शेयर किया है।

बता दे कि कवर फोटो में नेहा और रोहनप्रीत सिंह की वही तस्वीर है जो नेहा ने एक दिन पहले शेयर की थी। अपनी नई पोस्ट के साथ नेहा कक्कड़ ने क्लियर कर दिया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। वह तस्वीर केवल उनके नए सॉन्ग के प्रमोशन के लिए थी। 

प्रमोशन के लिए फैलाई झूठी न्यूज़

जैसे ही नेहा ने अपने सॉन्ग का कवर फोटो पोस्ट किया है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। एक तरफ जहां उनके फैंस उनके नए गाने के रिलीज की खबर से खुश हैं। वहीं दूसरी और ट्रोलर्स उन्हें प्रेगनेंसी की झूठी खबर फैलाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। बहुत से लोग नेहा और रोहन प्रीत को गाने के प्रमोशन के लिए झूठी न्यूज़ फैलाने पर तरह-तरह की बातें कह रहे हैं।

वही गाने की खबर सुनकर ज्यादातर फैंस कंफ्यूज है कि क्या सच में नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट है या केवल उन्होंने यह सब गाने के प्रमोशन के लिए किया है। बता दे कि नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को ही शादी की है। शादी के केवल 2 महीने बाद इस तरह की खबर आने पर भी फैंस नेहा और रोहनप्रीत को ट्रोल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.