त्रिशाकर मधु का इंटरनेट पर लीक हुआ MMS, गुस्साई अभिनेत्री ने कहा – मेरे प्राइवेट वीडियो को…

एक मशहूर शायर का शे’र है कि ‘बदनाम हुए तो क्या नाम ना होगा?’ ग्लैमर की दुनिया के लिए यह बात एक दम सटीक बैठती है। कई ऐसी अभिनेत्रियों या मॉडल के हम किस्से आये दिन सुनते है जो किसी विवाद की वजह से इतनी ज्यादा मशहूर हो गयी जितनी अपने काम की वजह से भी नहीं होती। और यह सिर्फ बॉलीवुड तक ही समिति नहीं है, भोजपुरी के कलाकार भी इस मामले में अव्वल हैं। बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी एक्टर्स की भी फैन फॉलोइंग एक दम ज़बर है। लोग इनके बारे में काफी सारी बातें इंटरनेट पर सर्च करते हैं ताकि वे इन्हें और बेहतर तरीके से जान सके। हालांकि इंटरनेट पर कई बार लोगों के हाथ इन एक्टर्स की ऐसी भी कुछ सामग्री हाथ लग जाती है जो नहीं लगनी चाहिए। ऐसा ही कुछ भोजपुरी ऐक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के साथ, दरअसल हाल ही में अभिनेत्री का एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है जिसमें वे किसी लड़के के साथ अपना निजी समय बिता रहीं हैं। 

यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है, और इसके बाद अब अभिनेत्री ने खुद सामने आ कर सोशल मीडिया पर इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा – ‘खुदा सब देखता है, मुझे गाली देने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी बहन के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी’।

हालांकि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ दिख रहा है कि यह वीडियो खुद अभिनेत्री ने ही अपने हाथों से बनाया था। मगर इसके बाद इस वीडियो को इंटरनेट पर किसने सरक्यूलेट किया यह अभी तक एक पहेली बनी हुई है। मगर वीडियो लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की जम कर आलोचना हो रही है। इन सबसे परेशान हो कर अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट भी प्राइवेट कर लिए हैं। 

अब त्रिशाकर लोगों से अपील कर रहीं है कि उनके इस प्राइवेट वीडियो को और अधिक ना उछाला जाए। इस पर खुद अभिनेत्री ने लाइव आ कर कहा कि उन्हें अब कुछ समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करे। वहीं वीडियो देखने के बाद लोग सवाल के रहे हैं कि उनके साथ दिखाई दे रहा लड़का कौन है? बता दें कि त्रिशाकर मधु भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम है। उन्होंने अभी तक कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है, साथ ही वे कई हिट गानों में भी नज़र आ चुकी हैं। हालांकि यह mms लीक होने के बाद उनकी काफी किरकिरी हो रही है। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.