टीवी सिलेबस ने दिया शिबानी को जवाब,कहा- अंकिता को ‘2 सेकंड फेम’ की जरूरत नहीं वो एक स्टार है

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख सफाई दी और बताया की उनका मकसद बस सुशांत की मानसिक स्थिति पर लग रही अटकलों को साफ करना था। इसीलिए वो मीडिया के सामने आई थी। हालांकि कई लोगों को अंकिता का यह पोस्ट पसंद नहीं आया जिसमें से एक हैं शबीना डांडेकर, शिबानी दांडेकर ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए अंकिता पर आरोप लागये की वो दो सेकंड का फेम पाने के लिए यह सब कर रहीं हैं। शिबानी के इस बयान के बाद अब सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है, रश्मि देसाई और हिना खान जैसी टीवी सेलेब्स अब खुल कर अंकिता का समर्थन करने के लिए सामने आ गए हैं। 

दरअसल अंकिता ने अपने इस पोस्ट में रिया की इस बात पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी कि सुशान्त उन्हें जबरन ड्रग्स करवाता था। अंकिता ने इस का जवाब देते हुए सवाल दागा कि जब रिया को सुशांत की मानिसक स्थिति पता ही थी फिर भी उसे ड्रग क्यों लेने दिया। शिबानी ने इसके जवाब में कहा था कि अंकिता का मकसद दो सेकंड का फेम पाना है, वो भी रिया को शिकार कर रहे लोगों में एक अहम भूमिका निभा रहीं हैं।

 इसी बात पर अंकिता का समर्थन करने के लिए रश्मि देसाई और हिना खान खुल कर सामने आ गए हैं, उन्होंने ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि “अंकिता को सेकंड का फेम पाने की कोई जरूरत नहीं है, वो ऑलरेडी एक स्टार हैं।” 

 हिना खान ने ट्वीट करते हुए कहा कि “एक ऐसा इंसान जिसने अपने दम पर दोनों माध्यमों में जगह बनाई है, एक ऐसी लड़की जो जमीन से उठ कर टीवी की एक स्टार बन जाती है और फिर अपनी चमक वो फिल्मों में भी बिखेरती है, ऐसी लड़की को दो सेकंड के फेम पाने की कोई जरूरत नहीं है। अंकिता आपकी यात्रा और आपकी अंतरात्मा के लिए ढेर सारा प्यार, टीवी और फ़िल्म दोनों के कलाकारों को बराबर सम्मान देना चाहिए।”

वहीं रश्मि देसाई ट्वीट करते हुए लिखती है कि – “अंकिता मैं जानती हूं आप कौन हो, और पूरा देश भी जानता है अंकिता लोखंडे कौन है।” 

हिना और रश्मि के अलावा, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति, करणवीर बोहरा, रवि दुबे, विकास गुप्ता और देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी सोशल मीडिया पर अंकिता का समर्थन किया। देखें कि अंकिता के लिए किसने क्या ट्वीट किया – 

वहीं अंकिता ने भी एक पोस्ट करते हुए शबीना की बातों का जवाब दिया और उनसे कहा कि टीवी सितरो को भी इज्जत देना सीखो। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.