NCB की चार्जशीट में सारा, श्रद्धा और दीपिका में यह दो अभिनेत्रियां निकली सुशांत मामले की दोषी

बीते दिन यानी की शुक्रवार को NCB द्वारा कोर्ट के समक्ष केस की चार्जशीट दायर की गई। यह चार्जशीट 1200 पन्नो की बताई जा रही है। मीडिया को मिल रही जानकारी के अनुसार इस मामले में 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है वहीं 200 लोग इस चार्जशीट में गवाह के रूप में अंकित हैं। जिन लोगों को आरोपी बनाया गया है वो सीधे तौर पर सुशांत मामले में ड्रग्स की सप्लाई, प्रोक्योरमेंट के अलावा इल्लिसिट फाइनेंसिंग से भी जुड़े हुए हैं।

चार्जशीट में जिन 33 लोगों का ज़िक्र है उसमें रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, ड्रग पेडलर करमजीत, आजम, अनुज केसवानी, डुऐन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के नाम शामिल हैं। गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई के यहां से जांच टीम ने बड़े पैमाने पर नशीली चीजें बरामद की थी। जिसका जिक्र चार्जशीट में शामिल है। वहीं अगर बात रिया और शौविक की करें तो उन पर NDPS एक्ट के सेक्शन 27A और 29 के तहत चार्ज लगाए गए हैं। जिसका अर्थ है कि उन पर ड्रग्स के प्रोक्योरमेंट, इल्लिसिट फाइनेंसिंग और ट्रैफिकिंग के मामले दर्ज हैं। 

शुक्रवार के दिन जो चार्जशीट दायर की गई उसमें भारती सिंह, साराअली खान और श्रद्धा कपूर के नाम भी शामिल हैं। यह सभी नाम NCB के केस नम्बर 32 में शामिल हैं। हालांकि इस चार्जशीट में दीपिका पादुकोण का ज़िक्र नहीं है। मीडिया को प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐसा इस लिए है। क्योंकि दीपिका का नाम केस नम्बर 15 में है। और फिलहाल NCB ने केस नम्बर 32 की ही चार्जशीट कोर्ट के सामने दायर की है। 

केस नंबर 32 और केस नम्बर 15 

दरअसल NCB ड्रग मामले में दो केस पर काम कर रही है। एक केस नम्बर 32 है जो सुशांत मामले से जुड़ा हुआ है। वहीं केस नंबर 15 का सुशांत मामले से कोई लेना देना नहीं है, यह मामला महज़ ड्रग सिंडिकेट का है। इस मामले में बताया जा रहा है कि NCB को बड़ी सफलता मिली है। अभी तक की पड़ताल में जांच टीम को 35 लाख कैश, मर्सिडीज कार, 7 किलो ड्रग्स मिले हैं। इसके अलावा जांच में यह भी पता चला है कि रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, क्षितिज प्रसाद और अंकुश अरनेजा के नाम सीधे तौर पर ड्रग्स के प्रोक्योरमेंट और अवैध फाइनेंसिंग में शामिल रहे हैं।

वहीं इस केस में फिलहाल 5 लोगों को फरार बताया गया है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री सपना पब्बी का भी नाम शामिल है, तथा 4 ड्रग्स पैडलर हैं। हालांकि तकनीकी तौर पर देखा जाए तो इन्हें फरार नहीं माना जा सकता मगर कहा जा रहा है कि इन 5 लोगों ने जांच टीम को सहयोग नहीं किया है। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.