बबिता जी को बीच बाजार में घूरने लगे दो मर्द, फोटों देख कर जानिए पूरा मामला

टीवी पर यूं तो कई धारावाहिक प्रासरित होते हैं, मगर कुछ धारावाहिक ही ऐसे होते हैं जो अपनी अनूठी छाप छोड़ पाते हैं। सब टीवी पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी उन्ही धारावाहिकों में से एक है। यह धारावाहिक सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर उन्हें हंसने पर मजबूर कर रहा है। आलम यह है कि कई लोग इस धारावाहिक रिपीट एपिसोड भी देख कर आज भी गदगद हो जाते हैं। इस धारावाहिक के हर किरदार अपने आप में अनूठे हैं और सबकी कमाल की फैन फॉलोइंग भी है। यही वजह है कि इसके किरदारा आये दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। इस शो का ऐसा ही एक किरदारा है बबिता जी का, जिनकी खूबसूरती के ना सिर्फ जेठालाल बल्कि आधी दुनिया दीवानी है। इस किरदार को निभाती है मुनमुन दत्त। 

अपने अभिनय और खूबसूरती से अधिकतर दिलों में जादू करने वाली मुनमुन दत्त सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। वे आये दिन अपने फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों का इंतज़ार करते रहते हैं। इसी बात का ध्यान रखते हुए अभी हाल ही में बबिता जी ने अपने अर्जेंटीना और ब्राजील के दौरे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली है। बता दें मुनमुन दत्त 2018 में ब्राजील और अर्जेंटीना घूमने गयी थी, इसी दौरे की कुछ पुरानी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से डाली है।

मगर इन तस्वीरों में एक बात लोगों को काफी मजेदार लग रही है। यही वजह है कि इन दिनों इस तस्वीर पर खूब चर्चा की जा रही है। आप जैसा कि इस तस्वीर में देख पा रहे हैं कि एक तरफ जहां मुनमुन कहीं खड़े हो कर फोटो के लिए पोज़ दे रही है तो वहीं दूसरी तरफ़ खड़े दो मर्द अभिनेत्री को घूर रहे हैं। मुनमुन ने इस पोस्ट को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा ‘जिस तरीके से ये 2 इंसान जिज्ञासा भरी नज़रों से घूर रहे हैं वो मुझे पसंद आया’।

मुनमुन दत्त का यह फोटो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस पर जम कर प्यार बरसा रहे हैं। और अपने अपने अनुसार इस फोटो को अपनी तरह से डिस्क्राइब भी कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा मुनमुन दत्त का यह इंटरनेशनल लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.