आखिरकार जांच एजेंसी को मिला सुशांत मामले का मुख्य संदिग्ध, एक्टर के साथ उन्हीं के घर में था रहता

अभी कुछ महीनों बाद ही सुशांत को गुज़रे एक साल का समय हो जाएगा। तकरीबन 10 महीने से लगातार उनके चाहने वाले उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। मामले में ड्रग एंगल में छानबीन कर रही NCB की टीम एक के बाद एक लिंक ओर पहुंच रही है। हाल ही में कहा जा रहा है कि NCB को सुशांत मामले में मुख्य संदिग्ध कौन है इस बात का पता चल गया है। NCB की टीम साहिल शाह के नाम के व्यक्ति को फिलहाल मुख्य संदिग्ध के रूप में देख रही है। अभी तक प्राप्त जानकार के अनुसार जांच एजेंसी ने साहिल शेख पर शिकंजा जकड़ते हुए उसके दो ड्रग डीलर को हिरासत में तक ले लिया है। 

इसके साथ ही नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम भी साहिल शेख की तलाश में लग गयी है। डिपार्टमेंट के एक बड़े अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी कि साहिल शेख मुम्बई का ही रहने वाला व्यक्ति है। और यही पर रह कर ही वो अंतराष्ट्रीय ड्रग गिरोह भी चलाता है। वहीं माना यह भी जा रहा है कि साहिल शाह के सुशांत मामले में भी सम्बंध होने की खबरें हैं। 

अधिकारी ने मिडीया को यह भी बताया कि सुशांत मामले में शाह का प्रमुख रोल है, वहीं सुशांत को ड्रग मुहैया करवाने का काम करता था। फिलहाल जांच टीम ने साहिल के घर पर भी छापा मारा था हालांकि वहां सिर्फ उसकी माँ और पत्नी ही मिली थी। अभी तक साहिल शाह फरार ही है। बता दें साहिल भी  सुशांत के साथ एक ही बिल्डिंग में रहा करता था। अधिकारी ने बताया कि सुशांत मामले की तफ्तीश के दौरान ही शाह का नाम सामने आ रहा था।  

 गौरतलब है कि NCB टीम की चंगुल में आये करण अरोरा और अब्बास लखानी को भी ड्रग साहिल शाह ही मुहैया करवाता था। इन दोनों ड्रग डीलर्स को NCB की टीम पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार कर चुकी है। जून में सुशान्त के जाने के बाद से ही बॉलीवुड में जो हलचल मची थी वो अभी तक शांत नहीं हुई है। ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB ने बॉलीवुड सितारों की परेड लगा दी। इसी मामले में रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को जेल तक भी जाना पड़ा था। हालांकि अभी दोनों को कोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.