कोलकाता के दुर्गा पांडाल में अनोखे ढंग से किया गया सुशांत को याद, देखिये दिल छू लेने वाली तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत को खोना भारत में इस की सबसे दुर्भाग्यपूर्ण और सर्वाधिक चर्चित घटनाओं में से एक है। चार महीने बाद भी इस मामले की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है, वो भी तब जब देश की तीन बड़ी केंद्रीय जांच एजेंसियां मामले की जांच कर रही है। पिछले चार महीनों से ही विभिन्न तरीकों से दिवंगत अभिनेता के लिए श्रद्धांजलि दी जा रही है, और इसका हालिया उदाहरण कोलकाता का एक दुर्गा पूजा पंडाल था।

सुशांत को कोलकाता में श्रद्धांजलि

दरअसल कोलकाता के एक दुर्गा पूजा पंडाल को सजाने के लिए कलाकारों ने ‘पत्ताचित्र’ पर सुशांत की एक तस्वीर चित्रित की। शहर और देश के अन्य हिस्सों में दशहरा से पहले नवरात्रि उत्सव मनाया  जाता है।

सुशांत के परिवार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ‘यूनाइटेड फॉर #SushantSinghRajput’ नाम के ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट किया गया और इसके कैप्शन में इसे ‘दिल को छूने वाला’ कहा।

सुशांत के प्रशंसकों भी इस पोस्ट को देख कर भावुक हो गए और बताया कि वे अपने ’गुलशन’ को कितना याद करते हैं। अभिनेता के चाहने वालों ने छीछोरे स्टार के लिए अपना प्यार व्यक्त करते हुए, उन्होंने दावा किया कि वे न्याय के लिए हमेशा लड़ाई जारी रखेंगे। ‘

 बता दें इससे पहले, आसनसोल में सुकांतो रॉय नामक एक मूर्तिकार ने सुशांत की एक मोम की प्रतिमा बनाई थी। इसके अलावा, कुछ दिनों पहले, पटना और वाराणसी के बाद, कोलकाता में लागातार 3 शहरों में विरोध रैली निकाली गई थी। सुशांत के मित्र गणेश हिवार्कर और स्मिता पारिख भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे, जहाँ धार्मिक अनुष्ठान, बैनर और नारे, सुशांत के लिए न्याय की गुहार मांग रहे थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.