मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू और कपिल शर्मा की बुआ के बीच हुई जबरदस्त झड़प, मामला पुलिस में दर्ज

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू इन दिनों एक विवाद को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस और निर्देशिका उपासना सिंह ने चंडीगढ़ के एक स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया है। उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज पर उनके प्रोडक्शन की फिल्म को लेकर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने हरनाज से हर्जाने की भी मांग की है। गुरुवार को उपासना सिंह ने चंडीगढ़ जिला अदालत में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है।

उन्होंने हरनाज पर आरोप लगाए हैं कि उनकी वजह से उन्हें भारी नुकसान झेलना पड़ा है। देश को तीसरी बार मिस यूनिवर्स का खिताब जीताने वाली हरनाज संधू कानून पचड़े में फंसती नजर आ रहीं हैं। उपासना का आरोप है कि वो एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहीं थीं। इसके प्रमोशन के लिए हरनाज को उपस्थित रहना था लेकिन अब वो फोन तक नहीं उठा रहीं। अब कोर्ट द्वारा उन्हें समन किया जाएगा।

उपासना सिंह ने लगया हरनाज़ पर कॉन्ट्रैक्ट उल्लंघन करने का आरोप

उपासना सिंह हिंदी जगत की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों और टीवी शोज में बेहतरीन किरदार निभाए हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए उन्हें काफी पसंद किया जाता है। द कपिल शर्मा शो में वो बुआ के किरदार में भी नजर आ चुकीं हैं। उन्हें इस रोल में काफी पसंद किया गया था। अब हाल ही में उन्होंने मिस यूनिवर्स हरनाज संधू पर उनके कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया है।

उपासना का दावा है कि हरनाज ने फिल्म बाई जी कुट्टांगै के प्रमोशन के लिए डेट्स देने से इनकार कर दिया। जबकि उन्होंने इसके लिए एग्रीमेंट पर साइन किया था। अब उपासना ने कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए हरनाज से हर्जाना मांगा है। उपासना ने कहा- मैंने हरनाज को अपनी फिल्म में एक्टिंग का मौका दिया। यही नहीं मैंने यारा दियां पू बरन फिल्म भी बनाई है। इसमें हरनाज हीरोइन हैं।

आगे उन्होंने कहा- मैंने हरनाज को तब मौका दिया जब वो मिस यूनिवर्स नहीं बनी थीं। इस फिल्म पर मैंने काफी पैसे खर्च किए हैं। ये छोटे बजट की फिल्म नहीं है। मैंने उन्हें उस मसय मौका दिया था जब वो मिस यूनिवर्स नहीं थीं। उन्होंने बताया कि 27 मई को फिल्म को रिलीज किया जाना था लेकिन हरनाज के ना आने के चलते इसे अगस्त तक टालना पड़ा।

विवादों में फंसी मिस यूनिवर्स हरनाज संधू

निर्माता ने आगे कहा- मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज खुद को बड़ी स्टार समझने लगीं हैं। उन्होंने अब फोन उठाने भी बंद कर दिए हैँ। इस फिल्म के जरिए मुझे अपने बेटे को लॉन्च करना था लेकिन हरनाज के संपर्क ना करने से उन्हें बड़ा नुकसान हुआ है। ऐसे में मिस यूनिवर्स के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट में केस दायर किया गया है।

बता दें कि साल 2021 में हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स बनी थी। इससे पहले ये खिताब लारा दत्ता ने जीता था। वहीं सबसे पहले भारत को ये जीत सुष्मिता सेन ने दिलाई थी। हरनाज मिस यूनिवर्स बनने के बाद लगातार चर्चा में बनी रहीं। बीच में वजन बढ़ने को लेकर भी वो चर्चा में आ गईं थीं। उस दौरान उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा किया था। साथ ही कुछ समय बाद ही अपने फिगर को भी मेंटेन कर लिया था। अब हरनाज कानूनी मामले में फंसती नजर आ रहीं हैं। इस मामले में अभी तक उनकी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.