उर्फी ने लगाया बॉलीवुड के इस जाने माने डायरेक्टर पर संगीन आरोप, कहा – काम के बदले उसने मुझे नं’गा…

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी अतरंगी ड्रेसेस को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी वीडियोज़ को लेकर। बता दें कि उर्फी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम स्टोरी की कुछ स्क्रीन शॉट्स वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि कई लड़कियां हिरोइन बनने के सपने लेकर मुंबई आती हैं। लेकिन कुछ लोग उनका गलत फायदा उठाने के लिए उनसे फिल्मों के बदले सेक्सुअल डिमांड्स करते हैं। जिसे कास्टिंग काउच कहा जाता है। बता दें कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इससे जुड़ा एक खुलासा अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर किया है। उर्फी ने बीते दिनों चैट्स को स्टोरी पर शेयर किया था। दरअसल, उर्फी जावेद भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। उर्फी भी एक्ट्रेस बनने के लिए आई थी, लेकिन उनको फिल्मों के बदले एक डायरेक्टर के साथ रात गुजारने को बोला गया। जिसके लिए उर्फी ने साफ इंकार करते हुए उस डायरेक्टर की पोल खोल दी। 

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस डायरेक्टर के साथ हुई चैटिंग का स्क्रीन शॉट अपनी स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ओबेद अफरीदी नाम के कास्टिंग डायरेक्टर से बात-चीत की है। उर्फी के ऐसे स्क्रीन शॉट शेयर करने के बाद कई अन्य लड़कियों ने भी उर्फी को मेसेज किया और अपनी स्टोरी पर डायरेक्टर से हुई बात-चीत का स्क्रीन शॉट शेयर किया।

कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी इन लड़कियों से म्यूजिक वीडियोज़ में काम करने के बदले उर्फी से शारीरिक संबंध बनाने की मांगे रखता था। चैट्स को देखा जाए तो पता चलता है कि अफरीदी उन लड़कियों से काम दिलाने के लिए कॉम्प्रोमाइज़ करने और न्यूड वीडियो कॉल करने की मांग करता था। 

उर्फी के ऐसा करने के बाद कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस आरोप को झूठा साबित करते हुए स्टोरी शेयर की। उन्होंने लिखा है कि ये सब झूठ है। पहले लोग उनसे काम निकलवाते हैं फिर भूल जाते हैं। जिस पर उर्फी ने फिर एक स्टोरी शेयर की थी। जिसमें उर्फी ने लिखा था कि ये सब पैसों से जुड़ी बातें नहीं हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पास इस बात का सबूत है कि अफरीदी लड़कियों के सामने मास्टरबेट करता था और बोलता था कि ये सब मीटिंग का हिस्सा है। बता दें कि उर्फी की स्टोरी की स्क्रीन शॉट काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.