यूजर ने कहा शाहरुख को बेरोजगार, किंग खान ने दिया यह करारा जवाब

सुपरस्टार शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में 29 साल पूरे कर लिए हैं। आज उन्होंने अचानक से ट्विटर पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन शुरू कर दिया और अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया। अपने इस सेशन के दौरान उन्हें उनके फैंस और फॉलोवर्स से जबरदस्त प्रतिक्रिया भी देखने को मिली।

शाहरुख को आखिरी बार जीरो में देखा गया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। वह पठान के साथ वापसी कर रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। जब उनसे एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या वह अपनी फिल्मों के रिलीज शेड्यूल की घोषणा करने के लिए तैयार हैं, तो शाहरुख ने जवाब दिया, “लाउडस्पीकर घोषणा करते हैं… उन्होंने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा, “अभी स्थिति को देखते हुए मुझे लगता है कि थोड़ा धैर्य के साथ फिल्म रिलीज शेड्यूल बनाना समझदारी है”

हालांकि एक सवाल का जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया ये सवाल था शाहरुख खान के रोजगार को ले कर जिसका एक्टर ने बड़े ही मजेदार तरीके से जवाब दिया। दरअसल यूजर ने उनसे पूछा था कि “आप भी बेरोजगार हो गए क्या सर.. हमारी तरह” इसके जवाब में किंग खान ने कहा “जो कुछ नहीं करते…वो…”। ज़ाहिर शाहरुख कई बार इंटरव्यू में यह बात कह चुके हैं कि जो कुछ नहीं करते वो कमाल करते हैं। 

आप यहां ट्वीट देख सकते हैं – 

इसी जवाब के साथ उन्होंने अपने इस सेशन को भी खत्म कर दिया और जल्द ही अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहने का वादा किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “अब बारिश में वापस जाने की जरूरत है….आप सभी को प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और #AskSrk हमेशा की तरह सभी को जवाब न मिलने के लिए खेद है….लेकिन हमने एक साथ एक लंबी यात्रा की है इसलिए जल्द ही संपर्क में रहेंगे।”

वहीं इसी बीच, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पठान का शूटिंग शेड्यूल आज फिर से शुरू हो गया है, और एसआरके शूटिंग में शामिल होने वाले पहले व्यक्ति हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.