वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू सिंह की रिपोर्ट आई पोजिटिव, रोकनी पड़ी ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग

पूरी दुनिया इन दिनों महामारी की चपेट में है। इससे आम आदमी से ले कर सेलिब्रिटी तक कोई भी बच नहीं पाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अब नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन का टेस्ट भी पॉजिटिव आ गया है। बता दें फिलहाल सारे कलाकार राज मेहता की आने वाली फील्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग करने में व्यस्त थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)


 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि डायरेक्टर राज मेहता की भी रिपोर्ट पोजिटिव आई है। बता दें कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोहली भी दिखाई देंगी। हालांकि हालिया जानकारी के अनुसार, एक सूत्र ने बताया है कि अनिल कपूर का टेस्ट नेगेटिव है। मगर वह भी चंडीगढ़ से जल्द ही मुंबई वापस आने वाले हैं। वहीं मीडिया में भी बोनी कपूर के हवाले से यही चलाया जा रहा है कि अनिल कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव है। वहीं बाकी सितारों की जानकारी अभी हासिल नहीं हो पाई है।  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

लॉक डाउन खुलने के साथ अब लोग भी अपनी सामान्य जिंदगी में वापस लौट रहे थे, वहीं  कई ऐक्टर्स भी अब काम पर वापसी कर चुके हैं। ऋषि कपूर के जाने के बाद नीतू कपूर ने भी लम्बी छुट्टी के बाद फिल्मों में वापसी कर ली है। वह फ़िलहाल डायरेक्टर राज मेहता की आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रही थीं। मीडिया में चल रही रिपोर्ट के अनुसार, प्रोजेक्ट से जुड़े सोर्स ने बताया है कि फिल्म के तीन लीड ऐक्टर्स- अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन सहित डायरेक्टर राज मेहता को भी कोरोना हो गया है। हालांकि इन सभी की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.