VIDEO : अंकिता लोखंडे ने होली पर बॉयफ्रैंड के छुए पैर, मांग भी भरी, फैंस ने कहा ‘बेशर्म लड़की…’

टीवी से फिल्मों तक का सफर कर लेने वाली अंकिता लोखंडे अपने एक ख़ास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। परिस्थिति चाहे कुछ भी हो वो अपने चेहरे से मुस्कुराहट को जाने नहीं देती हैं। हर त्यौहार को उल्लास से मनाने वाली अंकिता लोखंडे ने इस बार की होली भी बड़ी धूम धाम से मनाई है। अपनी होली की इन्हीं मस्तियों को अंकिता ने कैमरे में भी कैद किया है और बाद में इसे अपने फैन्स के साथ साझा भी किया है। जो जहां कुछ लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें यह वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा। अंकिता के साथ वीडियो में उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी दिखाई दे रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वहीं इस वीडियो में अंकिता विक्की जैन के साथ मस्ती करती हुई भी दिखाई दे रहीं हैं। विक्की और अंकिता एक दूसरे को जहां एक तरफ लगा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बैकग्राउंड में ‘होली के दिन दिल मिल जाते हैं गाना भी चल रहा है। अंकिता ने दो विडियो को एक साथ साझा करते हुए उसके कैप्शन में हैप्पी होली लिखा है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन इस मस्तीभरे विडियो में ना सिर्फ एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं, बल्कि वे एक साथ डांस करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। वहीं एक डांस स्टेप के दौरान अंकिता विक्की जैन के पैर छूते हुए नज़र आ रहीं हैं, साथ ही उनके पैरों पर गुलाल लगा कर अपनी मांग में भरती हुई भी नज़र आई। अंकिता की यह हरकत जहां कई लोगों के दिलों पर घर कर गयी तो कई लोगों को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। हालांकि पोस्ट जबरदस्त वायरल हो रहा है। 

अंकिता की यह हरकत यूजर्स को इतनी नागंवार गुज़री की लोग जम कर कॉमेंट्स बॉक्स में एक्ट्रेस को लताड़ लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आपने एक बूढ़े आदमी के साथ अच्छा डांस किया। तो वहीं एक यूजर ने कहा “बेशर्म लड़की सुशांत को गए एक साल भी नहीं हुआ, और यह रंग में भांग का काम कर रही है।” वहीं एक यूजर ने यह भी कह डाला कि “हमेशा ओवर एक्टिंग करती रहती है, फ्लॉप एक्ट्रेस कहीं की। अगले साल नए बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई देगी।” हालांकि अंकिता ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि लोग जबरन उनके पीछे पड़े हैं।   

Leave a Reply

Your email address will not be published.