VIDEO: संजय राउत पर जम कर गरजे अर्नब गोस्वामी, कहा – दम है तो…

जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है तब से ही रिपब्लिक भारत और उनके एडिटर अर्नब इस मामले को जम कर उठा रहे हैं। यहीं नहीं उन्होंने इस केस से जुड़े अहम खुलासे भी किये हैं, यही वजह है कि सुशांत को चाहने वाले अब अर्नब के भी सपोर्ट में आ गए है। एक बड़े जनसमूह का समर्थन मिलने के बाद अर्नब को और अधिक संबल मिल गया है। यही वजह है कि सुशांत पर किये एक शो के दौरान अर्नब गोस्वामी शिव सेना नेता संजय राउत पर जम कर बरसे और उन्हें सीधे बातचीत के लिए ललकार दिया। 

इस शो के दौरान अर्नब ने कहा – “आप जब राजनीति में नही थे तब भी यह अधिकार हमारे पास था और कल को जब आप राजनीति में नहीं रहोगे तब भी यह अधिकार हमारे पास रहेगा। संजय राउत इस बात को सुन लो इस देश के और इस शहर के हर एक-एक कोने पर हम सबका अधिकार है। संजय राउत सुन लेना इस मुंबई पर जितना अधिकार तुम्हारा है, उतना ही कंगना का भी है और उतना ही मेरा भी है।” 

अर्नब गोस्वामी ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग सुशान्त की हत्या कर सच को आत्महत्या के झूठ से छिपाना चाहते है। यह वो लोग हैं जो सोचते हैं इंसाफ की आवाज सत्ता की ताकत से दबाई जा सकती है। ऐसे लोग जरूर हारेंगे, यह एक या दो लोगों की आवाज दाबाने की नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान की आवज को दाबाने की कोशिश की का रही है। इस प्रोग्राम के माध्यम से में उद्धव ठाकरे, संजय राउत, अनिल देशमुख को आमंत्रित करने और उनसे सीधी बातचीत की घोषणा करता हूँ। संजय राउत जी अगर आप में दम है तो आइए सीधे इंटरव्यू करते हैं आपका और मेरा। 

https://twitter.com/kangna_official/status/1301470639002284032?s=19

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट किया था कि कुछ लोग चाहते हैं कि मैं मुम्बई वापस लौट कर ना आऊं। मगर मैं 9 सितंबर को मुम्बई आऊंगी और एयरपोर्ट पर आ कर पोस्ट भी करूंगी अगर किसी के बाप में दम है तो मुझे रोक कर दिखाए। इसके बाद से ही शिवसेना और एक्ट्रेस के बीच जुबानी जंग चल रही थी। अब इसमें अर्नब की भी इंट्री हो चुकी है। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.