Video : शमशेरा के ट्रेलर पर हिंदुओं ने जताया कड़ा विरोध, रणबीर की फ़िल्म के इस सीन की वजह से भड़का गुस्सा

रणबीर कपूर पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से गायब थे। वो लगातार अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए थे लेकिन पर्दे पर उनकी एक्टिंग का फैंस इंतजार कर रहे थे। फैंस का ये इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है क्योंकि रणबीर कपूर बैक टू बैक कई मेगा बजट वाली फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनकी मच अवेटेड फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

शमशेरा के टीजर में कहानी की जो कुछ झलक थी उसका और भी बड़ा अंश इस ट्रेलर में देखने को मिल रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ साथ संजय दत्त और अभिनेत्री वाणी कपूर भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि इस ट्रेलर में लोगों को एक ऐसी बात भी दिख गई है जो इस फिल्म की सफलता पर ग्रहण लगा सकती है। फिल्म के ट्रेलर का कुछ हिंदू यूजर्स विरोध कर रहे हैं।

डकैत बने रणबीर लेंगे संजय दत्त से पंगा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

शमशेरा का ट्रेलर 2 मिनट 58 सेकेंड का है जिसमें रणबीर कपूर एक डकैत के रूप में नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर की शुरूआत एक डॉयलाग से होती हैं- गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती और आजादी तुम्हे कोई देता नहीं। आजादी छिननी पड़ती है। इसके बाद रणबीर कपूर की एंट्री होती है। फिल्म में रणबीर एक खूंखार डकैत के रूप में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही ट्रेलर में ब्रिटिश साम्राज्य के साथ संजय दत्त का भी परिचय होता है। वहीं ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए वाणी कपूर भी इस फिल्म में मौजूद हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

ट्रेलर की खास बात ये है कि इसमें हर एक सेकेंड पर एक्शन, थ्रीलर और इमोशन नजर आ रहा है। साथ ही ये भी समझ आ गया है कि रणबीर कपूर इस फिल्म में संजय दत्त से टक्कर लेते नजर आएंगे। ट्रेलर के अंत में दोनों का जबरदस्त फाइटिंग सीन भी है और साथ ही रणबीर का डबल रोल देखने को मिल रहा है। हालांकि कहानी क्या है ये फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी।

यूजर्स ने इस बात पर जताई नाराजगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

इस फिल्म को लोगों का प्यार मिल रहा है तो वहीं कई यूजर्स ने इस पर कड़ी आपत्ति भी जताई है। हिंदुओं में इस ट्रेलर को लेकर खासी नाराजगी देखने को मिल ही है। दरअसल फिल्म में दिख रहा है कि संजय दत्त ने अपने माथे पर भस्म लगाया हुआ है। हिंदुओं में मान्यता है कि भस्म लगाने वाला कभी कोई गलत काम नहीं करता है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर लोग नकारात्मक प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- बॉलीवुड ने एक बार फिर से हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने के लिए ऐसी फिल्म बनाई है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- एक सच्चा हिंदु इस बात को कभी बर्दाश्त नहीं करेगा जिसमें विलेन को शिव भस्म लगाकर पेश किया हो, मानों भस्म माथे पर लगाने वाले सभी गुंडे हैं।

अब देखना होगा कि इस फिल्म के रिलीज होने तक इसे कितने विरोध से गुजरना पड़ता है। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। ये फिल् 22 जुलाई को रिलीज होगी। हिंदी के अलावा ये फिल्म तमिल, और तेलुगू में भी रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म के साथ रणबीर कपूर चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.