Video: ‘ना मास्क लगाउंगी, ना चालान भरूँगी यहीं पति को करूंगी किस’, बीच सड़क पुलिस से भिड़ी महिला

देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व ही आज एक विपदा से गुज़र रहा है। जिसे आप और हम साथ मिलकर ही रोक सकते हैं किसी अकेले से यह रुकने वाला नहीं है। इससे छुटकारा पाने का एक मात्र मंत्र है “दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी।” इसी मंत्र का पालन करने पर ही इस बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। सरकार भी इसी बात का प्रचार कर रही है। दुनियाभर के डॉक्टर और एक्सपर्ट भी इस बात पर मुहर लगा चुके हैं कि इस विपदा से छुटकारा पाना है तो हर व्यक्ति को मास्क लगाना पड़ेगा तभी हम इससे जीत पाएंगे। हाईकोर्ट ने भी एक मामले की सुनवाई में यह बात कही है कि अगर कोई गाड़ी में अकेले भी सफर कर रहा है तो भी उसे मास्क जरूर पहनना चाहिए। 

 

हालांकि सरकार के अथक परिश्रम के बाद भी कुछ लोग हैं जो अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे। ऐसी ही एक महिला का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो अपनी गलती को सही साबित करने के लिए कुछ भी कहती हुई दिखाई दे रही है। वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है। यहां एक महिला अपने पति के साथ कार में बैठी हुई थी और उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ था। पुलिस ने जब इसके लिए चालान काटा तो महिला ने बीच सड़क पर हंगामा कर दिया। 

 

अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला अपने पति के साथ बिना मास्क के घूम रही थी। पुलिस वालों ने जब उन्हें रोका तो वे उनसे बदतमीजी करने लगी। 

वीडियो में महिला पुलिस वाले से कहती हुई दिखाई दे रही है कि – तुमने मेरी कार रोकी कैसे? जो तुम लोगों ने यह ड्रामा फैलाया है वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी। जो कर सकते हो कर लो।” घटना के दौरान महिला पुलिस मौजूद नहीं थी यही वजह है कि पुलिस भी कुछ खास नहीं कर पा रही थी। हालांकि बाद में महिला की बदतमीजी ज़्यादा बढ़ने लगती है तो मौके पर महिला पुलिस को भी बुलाया जाता है। फिलहाल दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.