VIDEO – सोनाक्षी के सामने शाहिद कपूर ने बताया एक्टिंग छोड़ सकते हैं मगर से क्स नहीं

बॉलीवुड में अपनी चॉकलेट लुक की वजह से करोड़ो लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले शाहिद कपूर। एक्टिंग और डांसिंग में तो परिपूर्ण है ही मगर उनकी हाज़िर जवाबी वाला गुण भी लोगों को काफी आकर्षित करता है। आपको उनके हाज़िर जवाबी वाले गुण के बारे में ज़्यादा जानना हो तो करण जौहर का शो कॉफी विथ करण का वो एपिसोड देखलो जिसमें शाहिद कपूर ने हिस्सा लिया था। यह एपिसोड काफी ज्यादा पापुलर हुआ था आज भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर आता है तो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। खेर हो भी क्यों न करण ने शहीद से सवाल ही ऐसा पूछ लिया था। 

दरअसल फटाफट जवाब देने वाले राउंड में करण ने शाहिद कपूर से सवाल पूछ लिया कि अगर उन्हें एक्टिंग और से क्स में से किसी एक को छोड़ना पड़े तो क्या छोड़ना ज़्यादा आसान होगा ? शाहिद कपूर ने अपनी साफगोई और हाजिर जवाबी की दिखाते हुए कहा था कि उनके लिए एक्टिंग छोड़ना ज़्यादा आसान होगा। शाहिद का यह जवाब सुनकर पास बैठी सोनाक्षी सिन्हा हैरान हो गयी। इस पर शहीद ने उनकी ऊपर मामला ढोलते हुए कहा इस पर तुम क्या जवाब दोगी?

Shahid & Sonakshi Rapid Fire Round

वहीं अगर काम की बात करें तो शाहिद की आखरी फ़िल्म कबीर सिंह रिलीज हुई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी। हाल ही में शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म जर्सी है जो तेलगु फ़िल्म जर्सी की रिमेक होगी। इस फिल्म में शहीद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आएंगे। बता दें की शाहिद इससे पहले दिल बोले हड़प्पा में क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आये थे। इस फ़िल्म में उनकी को स्टार रानी मुखर्जी थी। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version