वीडियो : सलमान और अरबाज़ के बीच तनातनी में जम कर चलती हैं गालियां, एक्टर ने खुद किया खुलासा

सलमान खान यूं तो किसी भी शो में शिरकत करने से पहले कई बार सोचते हैं। वे बस सिलेक्टेड टॉक शो में ही बतौर मेहमान जाना पसंद करते हैं। हालांकि सलमान अपने भाइयों से कितना प्यार करते हैं यह तो सब जानते ही हैं, खुद सलमान भी कई इंटरव्यू में यह बता चुके हैं कि उनके लिए परिवार ही पहली प्राथमिकता है। ऐसे में जब भाई अरबाज खान के चैट शो से उन्हें बुलावा आया तो सवाल ही नहीं उठता था कि वे इस चीज़ के लिए मना कर देंगे। दरअसल अरबाज खान अपने सेलिब्रिटी चैट शो पिंच का दूसरा सीजन ले कर आ रहे हैं। इसी में बॉलीवुड के भाईजान भी बतौर गेस्ट शिरक़त करेंगे। इसके ट्रेलर से ही यह बात साफ हो जाती है कि इस एपिसोड में काफी खुलासे होने वाले हैं। 

गौरतलब है कि सलमान खान सलीम खान की सबसे बड़ी औलाद है। इसके बाद अरबाज़ खान है और तीसरे नंबर पर सोहेल खान और अलवीरा हैं। अर्पिता सलीम खान की सबसे छोटी बेटी है। इसके साथ ही ट्रेलर में सलमान खान ने उन सोशल मीडिया के आलोचकों को भी जवाब दिया जो कॉमेंट करते हुए कई बार अपनी सीमाएं लांघ जाते हैं।

सलमान खान इस ट्रेलर में कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि सोशल मीडिया पर, लोग कहते हुए दिखते हैं कि ये क्या कर रहा है, वह क्या कर रहा है। थोड़ा सा अंदर झांक लो कि आप क्या कर रहे हो, क्यों कर रहे हो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरबाज खान के चैट शो का यह एपिसोड 21 जुलाई की प्रसारित किया जाएगा। इस शो में सलमान खान के अलावा, फरहान अख्तर, अनन्या पांडे, फराह खान, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव समेत कई सेलिब्रिटीज नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.