रिया के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ महेश भट्ट का जिया खान के साथ वीडियो, कभी गले लगा रहे तो कभी…

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब तीन महीने गुज़र चुके हैं। उनके केस की जांच देश की तीन शीर्ष केंद्रीय एजेंसी कर रही है। जिनकी पड़ताल में कई हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। फिलहाल जांच एजेंसी रिया के घर छोड़ के जाने के बाद घटी घटनाओं का पता लगा रही है। बता दें कि रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था, रिया ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि सुशांत ने ही उन्हें घर छोड़ कर जाने को कहा था। मगर रिया और महेश भट्ट की चैट सामने आने के बाद यह कहा जा था कि रिया ने अपनी मर्जी से ही घर छोड़ा था। वहीं इन दिनों एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें महेश भट्ट रिया को एक बुक पढ़ कर सुना रहे हैं, और उन्हें मूव ऑन करने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इसके अलावा महेश भट्ट का एक और पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज गति से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ जिया खान नज़र आ रही है। गौरतलब है कि जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि महेश भट्ट जिया खान के बेहद करीब बैठे हुए हैं। इस वीडियो में महेश भट्ट कभी जिया के हाथों को सहला रहे हैं तो कभी उन्हें गले लगाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा अब महेश भट्ट पर एक बार फिर फूटने लगा है। 

बता दें कि सुशान्त केस में सीबीआई जांच से पहले ही जिया की माँ राबिया ने एक पोस्ट में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने लिखा था कि “सुशांत और जिया की हत्या में पार्टनर लोग काफी ताकतवर हैं और उनके तार बॉलीवुड माफिया से ले कर राजनेता तक जुड़े हुए हैं। राजनैतिक दाबाव होने की वजह से ही पुलिस इस केस में सच सामने लाने में पूरी तरह से असमर्थ है। इस पूरे केस में पुलिस का काम सबूतों को मिटाना और किसी भी तरह से इन हत्याओं को आत्महत्या साबित करना है।” इसके साथ ही उन्होंने महेश भट्ट पर आरोप लगाते हुए कहा था कि महेश भट्ट डिप्रेशन की मनगढ़ंत कहानियों के एंकर हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.