रिया के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ महेश भट्ट का जिया खान के साथ वीडियो, कभी गले लगा रहे तो कभी…

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब तीन महीने गुज़र चुके हैं। उनके केस की जांच देश की तीन शीर्ष केंद्रीय एजेंसी कर रही है। जिनकी पड़ताल में कई हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। फिलहाल जांच एजेंसी रिया के घर छोड़ के जाने के बाद घटी घटनाओं का पता लगा रही है। बता दें कि रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था, रिया ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि सुशांत ने ही उन्हें घर छोड़ कर जाने को कहा था। मगर रिया और महेश भट्ट की चैट सामने आने के बाद यह कहा जा था कि रिया ने अपनी मर्जी से ही घर छोड़ा था। वहीं इन दिनों एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें महेश भट्ट रिया को एक बुक पढ़ कर सुना रहे हैं, और उन्हें मूव ऑन करने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

https://twitter.com/Rajeshw61113026/status/1307527817509265408?s=19

इसके अलावा महेश भट्ट का एक और पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज गति से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ जिया खान नज़र आ रही है। गौरतलब है कि जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि महेश भट्ट जिया खान के बेहद करीब बैठे हुए हैं। इस वीडियो में महेश भट्ट कभी जिया के हाथों को सहला रहे हैं तो कभी उन्हें गले लगाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा अब महेश भट्ट पर एक बार फिर फूटने लगा है। 

https://www.instagram.com/p/CEHRFylFnrY/?igshid=i3x2d5f43cd0

बता दें कि सुशान्त केस में सीबीआई जांच से पहले ही जिया की माँ राबिया ने एक पोस्ट में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने लिखा था कि “सुशांत और जिया की हत्या में पार्टनर लोग काफी ताकतवर हैं और उनके तार बॉलीवुड माफिया से ले कर राजनेता तक जुड़े हुए हैं। राजनैतिक दाबाव होने की वजह से ही पुलिस इस केस में सच सामने लाने में पूरी तरह से असमर्थ है। इस पूरे केस में पुलिस का काम सबूतों को मिटाना और किसी भी तरह से इन हत्याओं को आत्महत्या साबित करना है।” इसके साथ ही उन्होंने महेश भट्ट पर आरोप लगाते हुए कहा था कि महेश भट्ट डिप्रेशन की मनगढ़ंत कहानियों के एंकर हैं। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.