महिला सांसद की सीट पर मास्टर बैशन का वीडियो हुआ लीक, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

किसी भी देश की संसद राष्ट्र का सबसे महत्वपूर्ण भाग होता है, क्योंकि यहीं देश के भविष्य पर चर्चा होती है। और यहीं से राष्ट्र की विकास कार्यों को बल मिलता है। यही वजह है कि भारत में संसद भवन को लोकतंत्र का मंदिर कहा जाता है। मगर ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में जो घटनाक्रम हुआ है उसने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। दरअसल यहां की संसद में एक महिला सांसद की सीट पर मैस्टरबेशन की घटना सामने आई है। इसका एक वीडियो भी लीक हो रहा है, जिसके बाद पूरा बखेड़ा खड़ा हुआ। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को किसी अनजान शख्स ने ज़ारी किया था। 

इस अनजान शख्स का दावा है कि संसद भवन जिसे लोकतंत्र का मंदिर कहा जाता है वहां जिस्म फरोशी का काम हो रहा है। और इसमें कई सरकारी कर्मचारी और कुछ सांसद भी शामिल है। मामले को तूल पकड़ता देख ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीशन ने भी अपनी तरफ से एक बयान जारी किया है। उन्होंने इस लीक वीडियो पर बात करते हुए कहा कि मैं इस घटना से हैरान भी हूँ और निराश भी। 

सिर्फ इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलियाई पत्रकारों और न्यूज चैनलों की माने तो यहां के सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों ने फेसबुक पर अपना एक अलग ग्रुप भी बना रखा है। यह ग्रुप मैसेंजर पर बनाया गया है, और इसमें संसद भवन में कई गयी अश्लील हरकतें डाली जाती हैं। बता दें कि यही दावा उस अनजान शख्स ने भी किया था जिसने यह वीडियो अपलोड किया है।  

हालांकि यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई महिला सांसदों ने अपने साथ हुए कुकर्मों के बार में बताया था। इनमें से अधिकतर महिलाएं सत्तारूढ़ पार्टी से संबंध रखती थी, उन्होंने बताया कि उनके साथ उनके अनजान सहयोगियों ने कुकर्म किया। एक महिला ने कहा था कि उसके साथ चैंबर में कुकर्म किया गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.