व्हाट्सएप चैट के बाद अब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का वीडियो हुआ लीक

NCB पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का एक और नया वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। गौरतलब है कि NCB ने ड्रग्स की जांच में रिया को गिरफ्तार करने के तुरंत बाद अभिनेत्री के फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को जब्त कर लिया है। वहीं रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों का नाम भी लिया है जो ड्रग का सेवन करते हैं, इसी के अलावा एजेंसी को पड़ताल ले महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के वीडियो भी मिले हैं। इस वीडियो में महेश भट्ट को एक किताब पढ़ते और रिया को आगे बढ़ने की सलाह देते हुए देखा जा सकता है, इन सभी बातों को अभिनेत्री ध्यान से सुन रही है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने 2018 में महेश भट्ट की फिल्म जलेबी में मुख्य भूमिका निभाई थी, इसी फिल्म के बाद से यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए, रिया महेश भट्ट से अपने जीवन में घट रही हर घटना को बताती थी और उनसे सलाह मांगती थी। अपने एक इंटरव्यू में, रिया ने भी इस बात को माना था कि वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती है और उनसे मिलने के बाद उसके प्यार की परिभाषा बदल गई है। इसके साथ ही रिया ने यह भी खुलासा किया था कि उनकी सलाह के लिए महेश भट्ट किसी एक व्यक्ति के पास भी जाते हैं। 

NCB ने तीन दिन की कड़ी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर के दिन गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट के सामने पेशी मर उसे 22 सितंबर तक कर लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिया चक्रवर्ती इन दिनों बाइकुला की जेल में बंद है। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी जामनत याचिका की भी अर्जी दी थी मगर कोर्ट ने यूज खारिज़ कर दिया था। अपनी जमानत याचिका में, रिया ने आरोप लगाते हुए कहा था कि नारकोटिक्स ब्यूरो ने जबरन उनसे बयान दर्ज करवाया है। उन्हें फसाने की साजिश की जा रही है, उन्होंने कोई जुर्म नहीं किया है। 

दूसरी ओर, सुशां सिंह राजपूत केस की तफ्तीश में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा जैसी बॉलीवुड हस्तियों का नाम भी लिया है जो अभिनेता के साथ ड्रग का सेवन करती थी। वहीं नारकोटिक्स ब्यूरो सोमवार से बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन की भी जांच करने वाला है। अटकलें लगाई जा रही है कि NCB सारा और रकुल को पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। इसके साथ ही नारकोटिक्स ब्यूरो अकाली दल के विधायक की शिकायत पर डायरेक्टर/प्रड्यूसर करण जौहर के घर हुई कथित ड्रग पार्टी की भी पड़ताल करेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.