Video : सलीम खान के घर की बहू बनने के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने लिया बड़ा फैसला, मुंडवाया अपना सिर

बॉलीवुड जगत के सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। किस सितारे की जिंदगी में क्या चल रहा है ये जानने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। वहीं दूसरी ओर सितारे भी सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर देते हैं जो फैंस की बेचैनी को बढ़ा देती है। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं।

अब आप सोचेंगे कि जरूर सोनाक्षी ने बोल्ड तस्वीरें शेयर की होंगी या फिर कोई बेहद ही प्यारी सा वीडियो शेयर किया होगा जिसे लेकर चर्चा हो रही है। दरअसल जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसमें सोनाक्षी बिना बालों के नजर आ रही हैं। अब एक एक्ट्रेस होते हुए बिना बालों के नजर आना उनके फैंस के लिए हैरानी की बात है। वहीं रिलेशनशिप और शादी की खबरों के बीच आखिर क्यों सोनाक्षी ऐसे अवतार में नजर आ रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा का पोस्ट वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

बता दें कि कुछ समय पहले सोनाक्षी अपनी शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा में आ गई थीं। कहा जा रहा था कि उन्होंने सलमान खान से चोरी छिपे शादी रचा ली है। इतना ही नहीं उनकी मॉर्फ्ड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं जिसमें सलमान और सोनाक्षी दूल्हा दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे थे। हालांकि बाद में खुद सलमान खान ने इन बातों को गलत बताया था और तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करने वालों की क्लास लगाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

इसके बाद खुद सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वो रिंग पहने एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रहीं थीं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने अंदाजा लगाया कि शायद सोनाक्षी ने इकबाल जहीर से शादी कर ली है। बता दें कि इकबाल और सोनाक्षी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि सोनाक्षी ने बताया कि वो अपने नए ब्रैंड का प्रमोशन कर रहीं थीं।

रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं सोनाक्षी

गौरतलब है कि इकबाल जहीर का सलमान खान से अच्छा नाता है और वो सलीम खान को अपने पिता की तरह मानते हैं। अगर सोनाक्षी वाकई में इकबाल से शादी करती हैं तो एक तरह से वो खान परिवार की बहू ही कहलाएंगी। अब इन्हीं सारी खबरों के बीच उनके बिना बालों तस्वीर ने भी हंगामा खड़ा कर दिया है। वहीं फैंस इस उधेड़बुन में हैं कि कहीं धर्म परिवर्तन या किसी और कारण से सोनाक्षी ने ये कदम तो नहीं उठा लिया है।

बता दें कि सोनाक्षी की ये तस्वीरें काफी पुरानी हैं। ये उस वीडियो का हिस्सा जो काफी पहले वायरल हुआ था। ये वीडियो एक आर्ट का हिस्सा है जिसके लिए सोनाक्षी सिर मुंडवाते नजर आईं थीं। अब उनकी शादी की खबरों के बीच एक बार फिर उनका पुराना वीडियो वायरल हो गया। फिलहाल सोनाक्षी कब तक सगाई करती हैं इसके लिए फैंस को इंतजार करना पड़ सकता है। इन दिनों सोनाक्षी अपने करियर और नए ब्रैंड्स पर फोकस कर रही हैं। बहुत जल्द वो धमाकेदार फिल्मों में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.