Video : सुशांत की अंकिता भी बनने वाली है जल्द ही माँ ! पति विक्की जैन ने इशारों में बता दी पूरी सच्चाई

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लॉन्गटर्म ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अंकिता ने टीवी की दुनिया में खूब नाम कमाया है और उनका सफर बॉलीवुड तक जा पहुंचा है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अंकिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में आयोजित हुए IIA Awards 2022 में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची थी।

इस दौरान जहां विक्की ब्लैक टक्सीडो में नजर आए थे तो वहीं ग्रीन शिमरी ड्रेस में अंकिता का शानदार अंदाज देखने को मिला था। इसी फंक्शन के दौरान अंकिता विक्की के साथ मीडिया से भी रुबरु हुईं थीं जहां उनसे आलिया की प्रेग्नेंसी पर बात की गई। इसके साथ ही पैपराजी ने उनसे पूछ लिया कि प्रेग्नेंसी को लेकर उनके क्या विचार हैं। इस पर विक्की कौशल ने ऐसा जवाब दे दिया कि अंकिता शर्म से पानी पानी हो गईं।

प्रेग्नेंसी को लेकर अंकिता और विक्की ने दिया जवाब

खूबसूरत अदाओं से मदहोश कर देने वाली अंकिता का लुक फैंस को बहुत पसंद आया। फंक्शन में अंकिता जैसे ही पति विक्की के साथ रेड कार्पेट पर पहुंचीं पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनसे कई सवाल पूछे। पैपराजी ने अंकिता से आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर भी सवाल किया। अंकिता से पूछा गया कि आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं इस पर वो क्या कहना चाहेंगी?

अंकिता ने कहा कि वो आलिया और रणबीर को बहुत बहुत शुभकामनाएं। इसके साथ पैपराजी ने कहा कि आप कभी विक्की जैन ने कह दिया- हम लोग लाइन में है। ये कहते ही विक्की मुस्कुराने लगे। इसके बाद अंकिता हंसने लगी और शर्माते हुए विक्की से कहा- बेबी हम लोग क्यू में हैं…इस पर विक्की ने कहा कुछ दिनों में। 

इन खबरों को लेकर चर्चा में थीं अंकिता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Shah (@lokhandeankita_fan)

गौरतलब है कि अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची अंकिता अपने ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का भी शिकार हो गईं थीं। दरअसल अंकिता ने ग्रीन कलर की बेहद ही खूबसूरत और डीप नेक वाली ड्रेस पहनी। हालांकि उनके ड्रेस का फ्रंट पार्ट इतना ज्यादा डीप था कि गाड़ी से उतरते वक्त उन्होंने अपने गले पर हाथ रख लिया ताकी वो ऊप्स मोमेंट का शिकार ना हो। ऐसे में उनका वीडियो जब सामने आया तो कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। कई लोगों का कहना था कि अगर गले पर हाथ रखना ही था तो अंकिता को इतनी रिविलिंग ड्रेस पहन कर आने की जरुरत ही क्या थी। हालांकि बहुत से फैंस ने अंकिता के लुक की काफी तारीफ की थी।

बता दें कि अंकिता और विक्की ने पिछले साल 14 दिसंबर को धूमधाम से शादी की। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। अब हाल ही में दोनों नए घर में शिफ्ट हुए हैं। एक्ट्रेस ने अपने घर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी के टाइटल सॉन्ग पर घर में एंट्री करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जो फैंस को काफी पसंद आया। इस वीडियो पर एकता कपूर और एक्ट्रेस कंगना रणौत ने भी कमेंट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.